Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Erica Fernandes साउथ सिनेमा में हुई थीं Body Shaming की शिकार, बोलीं- उसने मुझे पैड पहना दिए...

Erica Fernandes का एक लेटेस्ट इंटरव्यू जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वो किस तरह साउथ सिनेमा (South Cinema) में बॉडी शेमिंग की शिकार हुई थीं. एक फिल्म में उन्हें 'पैड अप' होने की सलाह तक दे दी गई थी.

Latest News
Erica Fernandes साउथ सिनेमा में हुई थीं Body Shaming की शिका��र, बोलीं- उसने मुझे पैड पहना दिए...

Erica Fernandes: एरिका फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) अपने एक्टिंग टैलेंट के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में करियर के शुरुआती दौर को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि जब वो महज एक टीनएजर थीं तब किस तरह उन्हें कई लोगों ने बॉडी शेम (Body Shame) किया था. एरिका ने बताया कि एक फिल्म के दौरान उन्हें 'पैड अप' होने को कहा गया था और इसी वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था.

एरिका ने कहा कि उन्हें कई लोगों ने अपना शरीर और लुक बदलने की सलाह दी थी जिसकी वजह से वो खुद को लेकर इनसिक्योर हो गई थीं. एरिका ने ईटाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि 'मैं तब बहुत दुबली थी. मैंने 18 साल की उम्र में साउथ फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वहां पर मैंने कुछ सालों तक काम किया था. उस दौर में मैंने कई मुश्किलों का सामना किया. वो चाहते थे कि मैं थोड़ा फैट लाऊं बॉडी पर... उन्होंने मुझे कैरेक्टर के लिए भारी पैड पहना दिए थे. मैं अब ऐसा कुछ नहीं करूंगी'.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने कीचड़ में लेटकर किया ऐसा काम, Photos देखकर हैरान रह गए फैंस

एक अन्य फिल्म से एरिका को इस वजह से निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने कुछ वजन बढ़ा लिया था. एक्ट्रेस कहती हैं कि 'जिस दिन मुझे रिप्लेस किया गया तो मैंने कहा कि क्या उन्हें पता नहीं था कि मैं ऐसी थी. मैंने वजन बढ़ाने के लिए बहुत मेहनत की थी. हालांकि, उस फिल्म का हीरो काफी बल्की था'. बता दें कि अब एरिका हिंदी टीवी शोज की क्वीन मानी जाती हैं. वो अपने दम पर कई शोज हिट करवा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Priyank Sharma को अस्पताल के बाहर पीटकर भागा शख्स, एक्टर ने सुनाई आपबीती

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement