Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अय्याशी के चक्कर में बुरे फंसे Elvish Yadav, सांपों के जहर वाली रेव पार्टी के बाद FIR दर्ज

Elvish Yadav पर हाल ही में चौंकाने वाले आरोप लगे हैं. नोएडा की एक रेव पार्टी में उनका नाम सामने आया है, जिसके बाद यूट्यूबर पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Latest News
अय्याशी के चक्कर में बुरे फंसे Elvish Yadav, सांपों के जहर वाली रेव पार्टी के बाद FIR दर्ज

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एल्विश जल्द ही बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में भी एंट्री लेने वाले हैं. वहीं, इन सबके बीच यूट्यबर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. एल्विश के खिलाफ FIR (Complaint Against Elvish Yadav) दर्ज हुई है और उन पर जो आरोप लग रहे हैं उसके बारे में जानकर सभी हैरान रह गए. एल्विश का नाम नोएडा की एक रेव पार्टी में आया है, जो प्रतिबंधित सापों के जहर और विदेशी लड़कियों को लेकर चर्चा में है.

दरअसल, एल्विश यादव को बिग बॉस 17 का न्योता आया है और शो में जाने से पहले वो नोएडा घूमते नजर आए. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है उन पर कड़ी कानूनी कार्रवाई हो सकती है. उन पर नोएडा की ऐसी पार्टी का हिस्सा बनने का आरोप है जिसमें प्रतिबंधित सापों का जहर इस्तेमाल किया गया है. बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीएफए को इस बारे में सूचना मिली थी. इस बारे में पुलिस ने पड़लात के बारे में जांच के बाद एल्विश यादव का नाम लिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के बाद फिर दिखा एल्विश और अभिषेक का भाईचारा, इस शो में साथ आएंगे नजर

पुलिस के मुताबिक यूट्यूबर एल्विश यादव दिल्ली एनसीआर के फॉर्म हाउस में वीडियो शूट कराते हैं और यहां पर रेव पार्टी की जाती है. इस रेप पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है. पुलिस की टीम ने इस रेव पार्टी में आम आदमी बनकर एंट्री ली थी और सारे काले कारनामों की पूरी तरह जांच की. पुलिस ने पार्ट में लोगों से सांप दिखाने को कहा तो वहां इसका भी इंतजाम कराया गया. एल्विश के अलावा इस केस में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, रविनाथ नाम के 5 अन्य को भी अरोपी पाया गया है.

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव को रंगदारी की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मांगे थे इतने करोड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement