Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gaurav Taneja उर्फ Flying Beast की गिरफ्तारी पर पत्नी ने शेयर किया 14 मिनट का वीडियो, खोले कई राज

Gaurav Taneja aka Flying Beast को उनके जन्मदिन के दिन बीते शनिवार को नोएडा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार कर लिया गया. मशूहर यूट्यूबर पर जरूरत से ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने का आरोप है. फिलहाल गौरव जमानत पर बरी हैं.

Gaurav Taneja उर्फ Flying Beast की गिरफ्तारी पर पत्नी ने शेयर किया 14 मिनट का वीडियो, खोले कई राज

Ritu Rathee and Gaurav Taneja 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gaurav Taneja aka Flying Beast: मशहूर यूट्यूबर फ्लाइंग बीस्ट उर्फ गौरव तनेजा को बीते दिनों नोएडा मेट्रो स्टेशन पर पत्नी रितु राठी (Ritu Rathee) के साथ बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज करके बड़ी भीड़ जुटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. मशहूर यूट्यूबर फिलहाल जमानत पर बरी हैं. नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर भीड़ इकट्ठा करने के जुर्म में गिरफ्तार किए गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने एक वीडियो के जरिए इस मसले पर अपनी सफाई पेश की है और उन्होंने उस दिन के वाकये के बारे में बताया है. 

14 मिनट के इस वीडियो में गौरव तनेजा की पत्नी इस पूरे प्रकरण को समझाती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस बारे में भी जिक्र किया कि उनकी तरफ से बर्थडे पार्टी के लिए क्या इंतजाम किए गए थे?  

यहां वीडियो देखें:

 

बता दें बीते शनिवार को जमानत पर रिहा होने से पहले गौरव को पूछताछ के लिए नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन ले जाया गया और वहां कुछ घंटों तक उन्हें रखा गया था.
 
रितु ने बीते शनिवार को नोएडा मेट्रो में कोच बुक कर उनके लिए बर्थडे पार्टी प्लान किया था. नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की एक योजना किसी को भी इसका लाभ उठाने की अनुमति देती है, लेकिन अधिकतम 200 गेस्ट की मौजूदगी के वजह से वहां किसी तरह की अप्रिय घटना की संभावनाओं के मद्देजर पुलिस ने अपनी कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें - Flying Beast उर्फ Gaurav Taneja को मिली जमानत, जन्मदिन पर किया गया था अरेस्ट, जानिए मामला

जमानत मिलने के बाद, यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ ​​​​फ्लाइंग बीस्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से पत्नी रितु राठी के साथ अपना जन्मदिन मनाने के दौरान की वीडियो और तस्वीरों को साझा किया था. उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरीज में अपनी फैमिली के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है.

यूट्यूबर की पत्नी रितु राठी ने कथित तौर पर फैंस को अपने पति के जन्मदिन के लिए इनवाइट किया था. इसके बाद सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर यूट्यूबर से मिलने हजारों की भीड़ उमड़ी. नोएडा सेक्टर 49 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला. उन पर कथित तौर पर सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया था जो नोएडा में उस दौरान लागू था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement