Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोविंदा की भांजी Aarti Singh ने चुपके से कर ली शादी? वीडियो देखकर सेलेब्स बोले 'बुलाया क्यों नहीं'

Govinda की भांजी Aarti Singh का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनकी सीक्रेट शादी की अफवाहें फैल रही हैं.

Latest News
article-main

Aarti Singh Wedding Rumors

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और अभिनेता गोविंदा की भांजी (Govinda Niece) आरती सिंह (Aarti Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. हाल ही में आरती एक बार फिर से कुछ ऐसे पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. आरती ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो शादी के जोड़े में नई दुल्हन की तरह श्रृंगार करती दिख रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद आरती की सीक्रेट वेडिंग (Aarti Singh Secret Wedding) की अफवाहें फैल रही हैं. कुछ सेलेब्स ने तो आरती से सवाल कर लिया कि उन्होंने शादी में इनवाइट क्यों नहीं किया.

दरअसल, आरती सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हाथ में लाल रंग की साड़ी पहने, नई दुल्हन की तरह गहनों से सजी हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आरती अपनी मांग में सिंदूर लगाती नजर आ रही हैं. वो अपने घर के मंदिर के सामने बैठकर पूजा भी कर रही हैं. इस वीडियो में आरती के बैकग्राउंड में भी शादी जैसा माहौल नजर आ रहा है. आरती का ये वीडियो सोशल मीडिया कई लोगों को हैरान कर रहा है और इसकी वजह से उनकी सीक्रेट शादी की अफवाहें फैल रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Arti Singh Injured: गोविंदा की भांजी पहुंचीं अस्पताल, एक्ट्रेस आरती सिंह के साथ रेस्तरां में हुआ हादसा

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हैरानी जाहिर की है. उन्होंने लिखा- 'शादी में नहीं बुलाया?'. इसके अलावा कई फैंस ने भी आरती से कमेंट्स में शादी के बारे में सच्चाई पूछी है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस मामले पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह टीवी एक्ट्रेस भी हैं और बिग बॉस के सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- बुरे दौर से गुजर रही हैं गोविंदा की भांजी, खुद को बताया एकदम अकेला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement