Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey Singh ने Urfi Javed की बोल्डनेस की कर दी तारीफ, एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक एलबम करने पर कही बात

Honey Singh ने हाल ही में Urfi Javed की जमकर तारीफ कर दी है. साथ ही हनी सिंह ने एक्ट्रेस के साथ Music Video के बारे में भी खुलकर बात की है.

Latest News
Honey Singh ने Urfi Javed की बोल्डनेस की कर दी तारीफ, एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक एलबम करने पर कही बात

Honey Singh Urfi Javed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने बोल्ड और हॉट फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस वजह से कई लोग उन्हें ट्रोल करते हैं वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो उनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ भी करते हैं. इनमें से बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम भी शुमार है. वहीं अब रैपर और सिंगर हनी सिंह (Rapper Honey Singh) ने भी उर्फी की जमकर तारीफ की है. एक इंटरव्यू में रैपर ने उर्फी के बोल्ड और ब्रेव होने की तारीफ की. उन्होंने यहां तक कहा कि हमारे देश की लड़कियों को उनसे कुछ सीखना चाहिए.

हनी सिंह ने हाल ही में उर्फी जावेद की तारीफ कर एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि सेलेब्स उर्फी को नोटिस करते हैं. उन्होंने कहा कि वो बिना किसी के बारे में सोचे अपनी शर्तों पर जीती हैं. इतना ही नहीं, मशहूर रैपर ने यहां तक कहा कि वो एक दिन एक म्यूजिक वीडियो के लिए उर्फी के साथ काम करना पसंद करेंगे.

India.com की रिपोर्ट के अनुसार, हनी सिंह ने कहा, "मुझे उर्फी बहुत पसंद आई. वह बहुत निडर और बहादुर है. जो अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है. मुझे लगता है कि हमारे देश की सभी लड़कियों को उनसे कुछ सीखना चाहिए. बिना किसी हिचकिचाहट के, बिना किसी से डरे, चाहे आप कहीं से भी आए हों, किसी भी धर्म, जाति या घर के हों, जो कुछ भी आपके दिल में आए, उसे करें. अपनी फैमिली में कुछ बुरा ना आए वो सब ना किजिए लेकिन जो मन में आए वो किजिए दिल ठोक के बिना डरे किसी से.'

ये भी पढ़ें: Honey Singh ने गर्लफ्रेंड संग शेयर किया प्राइवेट वीडियो, देखकर लोग बोले 'कितने पेग लगाए'

Urfi के साथ म्यूजिक वीडियो पर Honey Singh ने कहा

उर्फी के साथ collab करने के बारे में बात करते हुए, हनी सिंह ने कहा कि अगर कोई ऐसा गाना होगा जिसमें वो फिट बैठ सकें तो वो निश्चित रूप से उसके साथ टीम बनाएंगे. रैपर ने कहा, 'हां निश्चित रूप से अगर कोई गाना बढ़िया सा बना जिसमें मुझे लगे कि वो पूरा अच्छा निभा सकती है तो निश्चित रूप से क्यों नहीं? मैं उसके लिए शुभकामनाएं और सपोर्ट की कामना करता हूं.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed Photographer: उर्फी जावेद की Bold फोटोज के पीछे इस शख्स का है हाथ, नाम जान रह जाएंगे हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement