Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid ने Akanksha Puri के साथ की ऐसी हरकत, देख भड़के लोग, बोले 'Salman ने क्यों नहीं किया नेटिस'

Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid और Akanksha Puri के बीच इन दिनों काफी नजदीकियां देखने को मिल रही है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जेड आकांक्षा के साथ कुछ कर देते हैं जिससे वो असहज महसूस करती हैं. इसको लेकर लोग जेड के साथ साथ Salman Khan को भी ट्रोल कर रहे हैं.

Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid ने Akanksha Puri के साथ की ऐ�सी हरकत, देख भड़के लोग, बोले 'Salman ने क्यों नहीं किया नेटिस'

 Jad Hadid Akanksha Puri 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) सीजन 2 इन दिनों काफी चर्चा में है. शो में रोज कोई ना कोई बवाल हो रहा है. हर दिन कोई ना कोई कंटेस्टेंट लाइमलाइट में बना रहता है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें जेड हदीद (Jad Hadid) आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के साथ ऐसी हरकत कर डालते हैं जो कैमरे में कैद हो जाती है. इसे देख लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो में आकांक्षा जेड की हरकतों से असहज होती हुई भी दिखीं. लोगों का कहना ये भी है कि सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात पर ध्यान क्यों नहीं दिया.

बीते कुछ समय से  बिग बॉस के घर में जेड हदीद और आकांक्षा पुरी के बीच नजदीकियों देखने को मिल रही हैं. एक तरफ जहां पहले ही दिन से मनीषा रानी जेड को पसंद करने लगी हैं वहीं जेड का दिल आकांक्षा पर आ गया है. हाल ही में उन्होंने आकांक्षा पुरी के इनरवियर पर कमेंट तक कर दिया था जिसका वीडियो वायरल हुआ था. अब जेड ने आकांक्षा के साथ खुलेआम ऐसी हरकत कर दी जो कैमरे में कैद हो गई. 

इस वायरल वीडियो में जेड आकांक्षा को कमर से पकड़कर अपने करीब खींचते नजर आ रहे हैं. आकांक्षा भी हैरान दिखीं. वो उसी समय जेड को ये स्पष्ट करती हैं और कहती हैं कि उन्हें इतना छूना पसंद नहीं है. आप भी देखें ये वीडियो

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 में पार हुई हदें, इस लड़के ने Akanksha Puri के इनरवियर पर किया ऐसा कमेंट

इस वीडियो को लेकर लोग जेड को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने कहा 'आप किसी की परमिशन के बिना उसे ऐसे कैसे छू सकते हैं. जेड तो आकांक्षा के पीछे कुछ ज्यादा ही पागल है. वो तो हर किसी के साथ फ्लर्ट कर रहा है.' एक और यूजर ने लिखा 'बच गई मनीषा रानी.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 में Aliya Siddiqui के जाने पर कैसा था Nawazuddin Siddiqui का रिएक्शन, कौन करेगा बच्चों की देखरेख

इससे पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें जेड आकांक्षा से कहते हैं 'मुझे तुम्हारा ये इनरवियर पसंद आया.' इसपर आकांक्षा ने जवाब तो नहीं दिया पर जेड को जेंटलमैन और अच्छा इंसान जरूर बता दिया था. इस बात को लेकर लोग जमकर दोनों को खरी खोटी सुना रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement