Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर से खुली गडा इलेक्ट्रोनिक्स, नट्टू काका को याद कर भावुक हुए जेठालाल

TMKOC शो आज कल काफी चर्चा में है. Dayaben से लेकर जेठालाल की नई दुकान के उद्घाटन तक को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर से खुली गडा इलेक्ट्रोनिक्स, नट्टू काका को याद कर भावुक हुए जेठालाल

Jethalal & Nattu Kaka

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारक मेहता का उलटा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) शो इन दिनों काफी लाइमलाइट में है. इस शो की लीड दयाबेन (Dayaben) को लेकर के आजकल काफी चर्चा है. शो में नई दयाबेन आएंगी या पुरानी वाली ही वापसी करेंगी इसपर अभी भी संशय बना हुआ है. फिलहाल जेठालाल (Jethalaal) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो नट्टू काका (Nattu Kaka) को याद कर भावुक हो गए हैं. 3 अक्टूबर को घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका का निधन हो गया था. 

बता दें कि जेठालाल की दुकान गडा इलेक्ट्रोनिक्स नए रंग रूप में बनकर तैयार हो गई है. हाल ही में उसके उद्घाटन हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके बाद अब जेठालाल नई दुकान से ही धंधा संभालेंगे. इस वीडियो में दुकान के अंदर की झलक दिखाई गई. इसमें दुकान एकदम नए रंग रूप में नजर आ रही है. शो के आने से पहले ही लोगों को दुकान की सैर करा दी गई है.

इस दौरान एक और वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा जिसमें जेठालाल यानी दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले नट्टू काका को याद कर रहे हैं.गडा इलेक्ट्रोनिक्स में जेठालाल और नट्टू काका साथ काम किया करते थे. नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक का पिछले साल निधन हो गया था जिसके बाद शो में और दुकान में खालीपन आ गया है. 

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल घनश्याम काका को याद करते नजर आ रहे हैं. दिलीप कहते हैं कि घनश्याम भाई.. नट्टू काका हमारे साथ नहीं हैं तो उनको बहुत मिस कर रहे हैं हम आज दुकान में आकर... लेकिन मुझे पता है वो जहां भी होंगे हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे, ये सब देखकर. 

ये भी पढ़ें: TMKOC: शो को मिल गई Dayaben? सामने आया इस मशहूर एक्ट्रेस का नाम

साल 2021 में नट्टू काका का हुआ निधन

घनश्याम नायक ने जिस तरह से नट्टू काका किरदार निभाया, वो सभी के दिलों में बस गया, लेकिन 3 अक्टूबर को घनश्याम नायक का निधन हो गया. वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. बीता एक साल घनश्याम नायक यानी नट्टू काका और उनके परिवार के लिए बहुत मुश्किलों भरा रहा.कैंसर से पीड़ित होने के बावजूद 'नट्टू काका' काम करते रहे और शूट पर जाते रहे. 

घनश्याम नायक के बेटे ने बताया था की उनकी आखिरी इच्छा थी कि जब वो मरें तो मेकअप पहनकर ही मरें, इसलिए उनके निधन पर मेकअप आर्टिस्ट को बुलाकर मेकअप करवाया गया था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement