Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस परफॉर्मेंस के बीच Niti Taylor के साथ हुआ बड़ा हादसा, हालत देख दंग रह गए जज

Jhalak Dikhhla Jaa 10 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें टीवी एक्ट्रेस Niti Taylor अपनी डांस परफॉर्मेंस के बीच जमीन पर गिरती हुईं नजर आ रही हैं.

Latest News
Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस परफॉर्मेंस के बीच Niti Taylor के साथ हुआ बड़ा हादसा, हालत देख दंग रह गए जज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. नीति ने एक्टिंग की दुनिया में तो कमाल दिखाया ही है, इसके अलावा डांस शो में भी एक्ट्रेस के मूव्स देखकर हर कोई हैरान है. झलक दिखला जा में नीति आए दिए एक से बढ़कर एक चैलेंजिग डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वहीं, इस हफ्ते भी उन्होंने फैंस को इम्प्रेस करने के लिए ऐसी ही एक खतरनाक परफॉर्मेंस तैयार की थी. हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस एक हादसे का शिकार हो गईं. 

कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसने एक्ट्रेस के फैंस की धड़कनों को बढ़ा दिया है. प्रोमो वीडियो की शुरुआत में नीति फिल्म 'विश्वात्मा' के फेमस गाने 'सात समुंदर पार' पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. हालांकि, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

यह भी पढ़ें- एक साल तक नहीं दिखेगी आलिया-रणबीर की बेटी की झलक, कपल ने दोस्तों के लिए भी रखी ये शर्तें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कोरियोग्राफर के साथ एक लिफ्ट स्टेप करने के दौरान नीति का बैलेंस अचानक बिगड़ जाता है और वो सीधे नीचे आकर गिरती हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सिर के बल गिरी हैं. वहीं, एक्ट्रेस के साथ हुए इस हादसे को देखने के बाद शो के जजेस टैरेंस लुईस (Terence Lewis) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की भी सांसे अटक जाती हैं.  हर कोई एक्ट्रेस की इस हालत को देखने के बाद हैरान नजर आ रहा है. जिस तरह से नीति गिरीं, उसे देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस को काफी चोट भी आई होगी. हालांकि, फैंस उनके ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं. 

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस 103 डिग्री बुखार में भी शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर शो के जजेस और अपने सभी फैंस को इम्प्रेस कर चुकी हैं. नीति झलक की ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं लेकिन शायद इस बार किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया. अब उनकी इस परफॉर्मेंस के बाद जजेस का क्या रिएक्शन होगा, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें- Hansika Motwani wedding: घर बैठे ही देख सकेंगे हंसिका मोटवानी की ड्रिमी वेडिंग, बस करना होगा ये काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement