Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner पर मचा बवाल, Gunjan Sinha ने दिया लोगों के सवालों का जवाब

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इस शो की विजेता Gunjan Sinha पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner पर मचा बवाल, Gunjan Sinha ने दिया लोगों के सवालों का जवाब

Jhalak Dikhla Ja 10 Winner Gunjan Sinha: झलक दिखला जा 10 विनर गुंजन सिन्हा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' का सीजन 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में इस शो का फिनाले भी हो गया है और इस सीजन की विनर नन्ही गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha ) बनी हैं. वहीं, गुंजन को जैसे ही शो के विजेता की ट्रॉफी (Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner) मिली वैसे ही इंटरनेट पर जबरदस्त बवाल शुरू हो गया है. कई सेलेब्स के फैंस निराश हो गए हैं और गुस्से में सोशल मीडिया पर मेकर्स पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इन सबके बीच शो की विनर गुंजन ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ दी है.

'झलक दिखला जा' सीजन 10 की विनर असम की गुंजन सिन्हा को चुना गया है. गुंजन और उनके पार्टनर तेजस शुरू से ही इस सीजन के हाईलाइट रहे थे. दोनों को जमकर वोट्स भी मिले थे. वहीं, ये दोनों उम्र में सबसे छोटे कंटेस्टेंट थे लेकिन फिर भी डांस के जरिए सभी को तगड़ी टक्कर देते थे. शायद यही वजह है कि गुंजन को इस सीजन का विनर घोषित किया गया.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही का छलका दर्द, एक्ट्रेस को आई पुराने प्यार की याद

गुंजन के विनर बनने के बाद कई दर्शक भड़क गए और शो के मेकर्स पर सवाल खड़े करने लगे. कई टीवी सेलेब्स के फैंस तो इस बात से हैरान दिखाई दिए कि स्टारडम के मामले में भी गुंजन ने बाकी सबको कैसे पछाड़ दिया. बता दें कि गुंजन ने ना सिर्फ इस शो के विनर की ट्रॉफी जीती है बल्कि 20 लाख रुपए भी जीते हैं.

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa Winner का नाम सुनकर भड़के Rubina Dilaik के फैंस, जानें क्या है मामला?

वहीं, हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत करते हुए गुंजन ने इस पूरे विवाद पर जवाब दिया है. उन्होंने सिर्फ ए लाइन में अपनी बात कह दी है. गुंजन ने कहा कि 'हम लोग डिजर्विंग हैं'. इसके अलावा अपनी जर्नी पर बात करते हुए गुंजन ने अपने कोरियोग्राफर सागर बोरा और पार्टनर तेजस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि वो खूबसूरत यादों का एक बक्सा लेकर जा रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement