Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MMS कांड के बाद सुर्खियों में हैं Anjali Arora के ये डांस videos, इंटरनेट पर जमकर मचा रहे बवाल

Anjali Arora लगातार अपने MMS कांड के बाद से चर्चा में हैं. हालांकि अंजलि सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने Videos पोस्ट करती रहती हैं.

Latest News
MMS कांड के बाद सुर्खियों में हैं Anjali Arora के ये डांस videos, इंटरनेट पर जमकर मचा रहे बवाल

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लॉक अप शो की कंटेस्टेंट रहीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आज इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. आए दिन वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ दिन पहले अंजलि एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) होने की वजह से सुर्खियों में थीं. एमएमएस कांड के बाद से वो लगातार ट्रोल हो रही हैं. इसके अलावा अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. यूट्यूब पर अंजलि की ऐसी कई वीडियो हैं जो काफी वायरल हैं और लोग उन्हें जमकर शेयर करते रहते हैं. 

'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) फेम अंजलि अरोड़ा अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक की वजह से फैंस के बीच काफी फेमस हैं. अंजलि ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक-अप (Lock Upp) में भी हिस्सा लिया था. अंजलि कई गानों की लिपसिंग करती हुई नजर आ जाती हैं. कई सारे वीडियो में अंजलि अपने बोल्ड लुक से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. उनकी कुछ डांस वीडियो काफी सिजलिंग होती हैं जिन्हें देख लोग उनकी अदाओं पर लट्टू हो जाते हैं. 

देखें अंजलि के कुछ वायरल वीडियो:

अंजलि अरोड़ा के वायरल एमएमएस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें चल रही हैं लेकिन इस मामले को लेकर अंजलि ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वो इस वीडियो में नहीं हैं. एक यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में अंजलि इस एमएमएस के बारे में बात करते हुए भावुक भी हो गई थीं. हालांकि इसके बाद भी लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. 

ये भी पढ़ें: MMS हॉलीवुड लेवल का था... Anjali Arora के विवादित वीडियो पर ये क्या बोल गईं Azma Fallah?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement