Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut के Lock Upp 2 में नजर आएंगे Bigg Boss सीजन 16 के ये कंटेस्टेंट, जानें कब शुरू होगा शो

Bigg Boss 16 के बाद Lock Upp 2 को लेकर खबरें तेज हो गई हैं. Kangana Ranaut के इस शो को लेकर कई डिटेल सामने आई हैं. जानें डिटेल्स.

Kangana Ranaut के Lock Upp 2 में नजर आएंगे Bigg Boss सीजन 16 के ये कंटेस्टेंट, जानें कब शुरू होगा शो

Lock Upp Season 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के फेमस रिएलिटी शो लॉक अप सीजन 1 (Lock Upp season 1) को फैंस का काफी प्यार और सपोर्ट मिला था. इस शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने होस्ट किया था. पहले सीजन के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) रहे तो वहीं अब इसी बीच लॉक अप के दूसरे सीजन (Lock Upp season 2) को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि इस बार शो में बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) के कुछ कंटेस्टेंट को शो के लिए अप्रोच किया गया है. 

दरअसल Bigg Boss 16 khabri नाम के इंस्टा पेज का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें लॉक अप 2 को लेकर कुछ डिटेल शेयर की गई हैं. इन पोस्ट के अनुसार इस बार शो में बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं. इनमें सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम का नाम शामिल है.

जी हां, पोस्ट की मानें तो मेकर्स ने इन दोनों को अप्रोच किया है. हालांकि लॉर अप के मेकर्स या इन सेलेब्स में से किसी ने कुछ नहीं कहा है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि शो का प्रोमो भी जल्द सामने आ सकता है. शो में इस बार स्टारकास्ट काफी ग्रैंड होगी.  हालांकि हम इस बात की पुष्टी नहीं करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Ekta Kapoor ने बताया किसने दिया था Lock Upp का आइडिया, सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

इन कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 16 में बिखेरा था जलवा 

बिग बॉस 16 में सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम ने काफी सुर्खियां बटोरी. सौंदर्या फिनाले से पहले बाहर हो गई थीं. अर्चना टॉप 5 में से एक थीं और शिव ठाकरे फर्स्ट रनर अप रहे हैं

ये भी पढ़ें: Lock Upp: किस एक्ट्रेस के वोट से Munawar Faruqui बने शो के चैंपियन?

70 दिन चला था शो 

बता दें कि कंगना रणौत के इस रियलिटी शो का पहला सीजन 70 दिनों तक चला था. उस दौरान शो ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. विनर की ट्राफी, 20 लाख रुपये कैश के साथ विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को कार भी मिली थी. ओटीटी पर आने वाले इस शो ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement