Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma ने बढ़ाई अपनी फीस, हर हफ्ते Salman Khan से चार्ज करेंगे इतने करोड़

Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर हैं. उनका मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. इस शो के लिए अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है.

Latest News
Kapil Sharma ने बढ़ाई अपनी फीस, हर हफ्ते Salman Khan से चार्ज करेंगे इतने करोड़

kapil sharma salman khan कपिल शर्मा और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kapil Sharma: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं. उनका लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा'  (The Kapil Sharma Show) अपने तीसरे सीजन के साथ सभी को हंसाने में कामयाब रहा. सेलिब्रिटी चैट शो टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर रहा और दर्शकों के बीच हिट रहा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल ने अगले सीजन के लिए फीस बढ़ा दी है. वह अब अलगे सीजन के लिए प्रति एपिसोड 20 लाख रुपये ज्यादा चार्ज करेंगे!

हालिया मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, मशहूर कॉमेडियन हर एपिसोड के लिए अब 50 लाख रुपये चार्ज करेंगे. इस तरह वह एक वीकेंड में 1 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. बताया जा रहा है कि सेलिब्रिटी चैट शो के तीसरे सीजन में कुल 80 एपिसोड थे और इन एपिसोड के लिए कपिल ने अच्छी कमाई की. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन कंपनी से 40 करोड़ बीते सीजन के लिए चार्ज किए.

ये भी पढ़ें - Kapil Sharma Birthday: जब कॉमेडी के पैसों से कपिल ने कराई थी बहन की शादी, PCO में करनी पड़ी जॉब

'द कपिल शर्मा शो सीजन 3' के साथ सोनी टीवी पर वापसी करने वाले कॉमेडियन ने अपनी जिंदगी में एक कठिन दौर से गुजरने के बाद इस शो के लिए तैयार हुए. नए सीजन के साथ वापसी करने से पहले कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे थे. तीसरा सीजन इस साल 5 जून को खत्म हुआ था.

इस बीच, कपिल अपने साथियों के साथ कनाडा ट्रिप पर हैं. जहां वह वैंकूवर में स्टैंड अप शो करेंगे. इस ट्रिप में उनके साथ चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, किकी शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल हैं.

ये भी पढ़ें - टीवी पर Navjot Singh Sidhu की वापसी हो गई पक्की? रिलीज हुआ नए शो का टीजर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कनाडा वर्क ट्रिप से अपनी टीम के साथ मुस्कुराते और पोज देते हुए अपनी चंद तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, "क्रू जो हंसता है एक साथ रहता है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement