Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma की विदेश में धमक, कॉमेडियन के शो ट्रांसलेट कर के देखता है उनका ये विदेशी फैन

कॉमेडियन Kapil Sharma ने अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों में जगह बना ली है. उनका 'The Kapil Sharma Show’ टीवी का फेमस शो बन गया है. उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं विदेशों में भी है.

Kapil Sharma की विदेश में धमक, कॉमेडियन के शो ट्रांसलेट कर के देखता है उनका ये विदेशी फैन

Kapil Sharma कपिल शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैंस देश में ही नहीं विदेशों में भी हैं. उन्होंने अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है. वो जहां भी जाते हैं उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए परेशान रहते हैं. इसी बीच कपिल ने अपने एक विदेशी फैन का वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फैन से मिलकर कपिल भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.  

दरअसल कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम के साथ कैनेडा (Canada) में हैं. इसी बीच वेंकूवर एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात एक कैनेडियन फैन (Canadian Fan) से हुई. इस फैन ने बताया कि उसने जैसे ही सुना कि कपिल शर्मा आए हैं वो उनसे मिलने के लिए भागा चला आया. कपिल शर्मा ने अपने इस कैनेडियन फैन का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में फैन ने बताया कि उसे हिंदी समझ नहीं आती तो वो उनका वीडियो ट्रांसलेट कर के देखता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस वीडियो में कपिल ने विदेशी फैन से पूछा, 'आप मुझे कैसे जानते हैं' तो फैन ने बताया कि वो उनका शो यूट्यूब पर देखता है. इसके बाद कपिल शर्मा ने पूछा कि आपको हिंदी कैसे आती है तब उनके कैनेडियन फैन ने बताया कि वो ट्रांसलेट करते देखता रहता है. इसके बाद उनके फैन ने कहा 'मैं बस बाहर था. मैंने सुना कि कपिल शर्मा आ रहे हैं तो ये सुनते ही मैं आपको देखने के लिए अंदर भागा चला आया.'  कपिल ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'खुशी अपने आप में एक भाषा होती है.'

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma ने बढ़ाई अपनी फीस, हर हफ्ते Salman Khan से चार्ज करेंगे इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस वीडियो से ये तो जाहिर है कि कपिल शर्मा विदेशों में भी कितने पॉपुलर हैं. उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो है. इन दिनों वो अपनी टिम के साथ कैनेडा में हैं. 25 जून को वैंकूवर में उनका पहला लाइव शो होगा. वहीं दूसरा शो 3 जुलाई को टोरंटो में होने वाला है. कनाडा के बाद सभी अमेरिका का दौरा करेंगे.

ये भी पढ़ें: VIDEO: Kapil Sharma शो में 'चंदू चायवाला' के जोक पर भड़क गए शाहरुख खान, बेइज्जती होते देख रो पड़े थे कॉमेडियन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement