Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Shah Rukh Khan बोले ड्रग्स लेते हो क्या', Kapil Sharma ने सुनाई दर्दनाक कहानी

Kapil Sharma ने बताया कि जब वो जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तब Shah Rukh Khan ने उन्हें वैन में बुलाकर क्या कहा था.

'Shah Rukh Khan बोले ड्रग्स लेते हो क्या', Kapil Sharma ने सुनाई दर्दनाक कहानी

 Kapil Sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भले ही हमेशा अपने हंसते हुए चेहरे के साथ लोगों के सामने आते हैं लेकिन वो भी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजरे हैं. कपिल ने हाल ही में अपने उस दौर के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि उस बुरे दौर में उनकी ऐसी हालत हो गई थी कि शाहरुख खान ने पूछ डाला था कि क्या वो ड्रग्स लेते हैं. कपिल कहते हैं कि वो शूटिंग शुरू होने से पहले ही सेट छोड़कर भाग जाते थे. इतना ही नहीं कपिल को शराब की लत भी लग गई थी.

Kapil Sharma की वजह से कैंसिल हुई शूटिंग

कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए लाखों चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, सबके हंसाने वाले कपिल शर्मा खुद एक मुश्किल दौर से गुजर चुके हैं. कपिल ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि डिप्रेशन के साथ उनका सामना कैसे हुआ था. उन्होंने कहा जब वो डिप्रेशन में थे तब उन्हें अजीब सी घबराहट महसूस होती थी और वो खुद पर काबू नहीं रख पाते थे. वो कई बार शो बीच में छोड़कर चले जाते थे. एक बार शाहरुख खान के बतौर गेस्ट आने की बाद सुनकर उनकी एंग्जाइटी इतनी बढ़ गई कि सारी तैयारी करने के बाद वो शो छोड़कर निकल गए और शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma Show में नजर आएंगे पीएम मोदी? जानें गेस्ट बनने को लेकर क्या बात आई सामने

डिप्रेशन पर बोले Kapil Sharma

कपिल बताते हैं कि उस वक्त ना तो वो खुद और ना कोई और उनकी हालत को समझ पा रहा था. शाहरुख का शूट कैंसिल होने के बाद उन्हें बहुत गिल्ट हुआ और उनका डिप्रेशन और भी बढ़ गया. हालांकि, शाहरुख इस बात का बुरा नहीं माने और एक दिन कपिल को अपनी वैनिटी वैन में बात करने के लिए बुला लिया. कपिल बताते हैं कि 'उन्होंने पूछा कि क्या ड्रग्स लेने लगा है? मैंने बताया काम में मन नहीं लग रहा है. वो पहली बार था जब मैंने डिप्रेशन को सामने से फेस किया था'.

ये भी पढ़ें- सबको हंसाने वाले Kapil Sharma को आते थे 'खुदकुशी के ख्याल', डिप्रेशन को लेकर कॉमेडियन ने खोले दिल के राज

Depression पर कैसे पाया काबू

कपिल कहते हैं कि 'लोगों को लगता था कि मैं शराब पीने लगा हूं. मुझे एंग्जाइटी की वजह से लोगों से मिलने और स्टेज पर जाने पर भी घबराहट होती थी. मैं पहले रात को दारू पीता था फिर दिन में पीने लगा. नशे में मैं पूरी तरह कॉन्फिडेंट रहता था. मैंने इस तरह का टेंपरेरी रास्ता अपनाकर गलती की'. वो बताते हैं कि जब उनकी पत्नी जब उन्हें लेकर विदेश गईं तब धीरे- धीरे चीजें ठीक होने लगीं. वो बाहर जाते थे, सही डायट लेते थे और इस तरह लाइफस्टाइल बदली और वो डिप्रेशन से बाहर आने लगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement