Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kapil Sharma Show के फैंस हो जाएं सावधान, दर्शकों को लूट रहा ये खतरनाक स्कैम

Kapil Sharma के शो The Kapil Sharma Show की टिकट्स को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. जिसमें लाइव ऑडिएंस के लिए टिकट प्राइज बताए गए हैं.

Latest News
The Kapil Sharma Show के फैंस हो जाएं सावधान, दर्शकों को लूट रहा ये खतरनाक स्कैम

Kapil Sharma Vlogs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इस शो पर आए दिन कई सेलेब्रिटीज मेहमान बनकर पहुंचते हैं और शो के कॉमेडियन्स उनके साथ मसखरी करते हुए दर्शकों को हंसाते हैं. ये शो टीवी पर जरूर आता है लेकिन इसमें लाइव ऑडिएंस भी बैठी नजर आती है. हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये शो मुंबई जाकर लाइव देखने के लिए कपिल शर्मा टिकट देते हैं और इसके लिए 5 हजार रुपए भरने पड़ते हैं. हाल ही में इन अफवाहों पर कपिल शर्मा ने खुलकर बात की है.

दरअसल, X (ट्विटर) पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली कॉमेडी सीरीज 'द कपिल शर्मा शो' का एड किया गया है. इस पोस्ट में जो तस्वीर है उसमें सोनी का लोगो है और कपिल शर्मा की तस्वीर बनी है और लिखा है कि जिसे कपिल का शो लाइव देखना है उसे 5000 रुपए देकर टिकट खरीदनी होगी. इस फोटो में टिकट बुक करने के लिए एक नंबर भी दिया गया है और कहा गया है कि खरीदने वाले को फ्री में ड्रिक और पॉपकॉर्न दिया जाएगा. यहां देखें वायरल हो रहा कपिल शर्मा का ये पोस्टर-

ये भी पढ़ें- Video: कपिल शर्मा ने सनी देओल के लुक का उड़ाया मजाक, एक्टर ने यूं कर दी बोलती बंद

इस ये पोस्ट कॉमेडियन की नजर में आया तो कपिल ने तुरंत इस पर पोस्ट करते हुए सच्चाई बता दी है. उन्होंने बताया कि ये असल में एक स्कैम है. कपिल के शो पर लाइव बैठने वाले लोगों से एक पैसा भी चार्ज नहीं किया जाता है. कपिल ने अपने पोस्ट में लिखा- 'सर ये फ्रॉड है. हम अपनी ऑडिएंस से लाइव शूट देखने के लिए एक पैसा भी नहीं लेते हैं. कृप्या इस तरह के फ्रॉड लोगों से सतर्क रहें. शुक्रिया'. कपिल ने ये पोस्ट तब किया जब सोशल मीडिया पर उनके एक फैन ने टिकट बुकिंग को लेकर सवाल किया था. लोगों का कहना है कि ये स्कैम काफी खतरनाक है क्योंकि देखने में ये पूरी तरह से असली लग रहा है.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने कैमरे के सामने उड़ाया 'गरीब शख्स' का मजाक, वीडियो देख लोग बोले 'अपना वक्त भूल गए'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement