Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Kundra और Tejasswi Prakash ने चुपके से कर ली शादी, इन तस्वीरों ने खोला राज?

Karan Kundra और Tejasswi Prakash की एक तस्वीर के बाद ऐसी खबरें फैल रही हैं कि इस जोड़ी ने हाल ही में शादी रचा ली है.

Latest News
Karan Kundra और Tejasswi Prakash ने चुपके से कर ली शादी, इन तस्वीरों ने खोला राज?

Karan Kundra, Tejasswi Prakash Secret Wedding: करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश सीक्रेट शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे चर्चित कपल करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस 15 में एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इस शो के बाद से दोनों का रिश्ता और भी मजबूत होता दिखा. दोनों ने कभी मीडिया से अपने रिलेशनशिप को खुलकर फ्लॉन्ट भी किया. तेजस्वी और करण के परिवार वाले भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं. इस बीच दोनों की शादी का इंतजार कर रहे फैंस को ऐसी खबर मिली है, जिसे सुनकर सभी खुशी से उछल पड़ेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस कपल ने चुपके से शादी कर ली है.

वायरल हो रहीं ये तस्वीरें

दरअसल, करण और तेजस्वी में से किसी ने भी शादी की खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. दोनों की एक तस्वीर के बाद ऐसी खबरें फैल रही हैं कि उन्होंने सीक्रेटली शादी कर ली है. करण ने तेजस्वी के साथ एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाते दिखे थे. तेजस्वी ने व्हाइट गाउन पहना था और करण ऑल ब्लैक लुक में थे. इस फोटोशूट पर एक कमेंट ने इस कपल की शादी की खबरें फैला दी हैं.

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर लगाए करण कुंद्रा के साथ दिखीं Tejasswi Prakash, लोग बोले- चुपके से कर ली शादी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

कैसी फैली सीक्रेट शादी की अफवाहें

करण और तेजस्वी की इस फोटो पर इजरायली काउंसिल जनरल कोब्बी शोशानी ने कमेंट किया है और इस कपल के साथ हुई अपनी मुलाकात पर बात की है. उन्होंने कमेंट में लिखा 'करण कुंद्रा मशहूर अभिनेता के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान भी हैं. उनकी पत्नी (spouse) तेजस्वी प्रकाश से मिलकर बहुत खुशी हुई'. इस कमेंट पर करण का रिएक्शन आया है. उन्होंने कमेंट के रिप्लाई में लिखा- 'हम लोगों को अपने घर पर आमंत्रित करने और परिवार की तरह महसूस करवाने के लिए शुक्रिया'.

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash के विनर बनने पर नाराज हुईं Karan Kundra की बहन, Bigg Boss पर साधा निशाना

Karan Kundra, Tejasswi Prakash Secret Wedding

इजरायली काउंसिल जनरल ने तेजस्वी को करण की पत्नी बताया है और करण ने उन्हें रिप्लाई करते हुए इस बात के करेक्ट नहीं किया. इसी वजह से ऐसी खबरें फैल रही हैं कि करण और तेजस्वी ने सीक्रेट तरीके से शादी कर ली है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement