Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Kundrra ने अपनी गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash को सरेआम कर दिया ट्रोल, बोले- 'मेरा कार्पेट... '

Tejasswi Prakash अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. इस बार भी उनका एक फोटो शूट चर्चा में बना हुआ है. कारण उनका लुक तो है ही पर फोटो पर बॉयफ्रेंड Karan Kundrra का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है. करण ने ऐसा कमेंट कर दिया है कि तेजस्वी एंबारेस हो गई हैं.

Karan Kundrra ने अपनी गर्लफ्रे�ंड Tejasswi Prakash को सरेआम कर दिया ट्रोल, बोले- 'मेरा कार्पेट... '

Tejasswi Prakash & Karan Kundrra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर साथ फोटो पोस्ट करते रहते हैं या एक दूसरे के पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. तेजस्वी ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट (Tejasswi Prakash Latest Photos) सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसपर करण कुंद्रा के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. करण ने तेजस्वी को ट्रोल कर दिया, ऐसे में एक्ट्रेस भी कहां चुप बैठने वाली थीं. उन्होंने ने भी करण को अच्छे से जवाब दिया. फैंस को उनकी ये प्यार भरी नोक झोंक काफी पसंद आ रही है.

नागिन 6 (Naagin 6) फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सुंदरता में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ भी कई बार फोटो या रील शेयर करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं. इसी बीच उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर रोहित बल (Rohit Bal) के लेटेस्ट कलेक्शन का एक खूबसूरत सा आउटफिट पहनकर फोटोशूट कराया. इन फोटोज में तेजस्वी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आया और लोग जमकर उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. सबसे ज्यादा ध्यान खींचा तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के कमेंट ने. उन्होंने तेजस्वी को ट्रोल कर दिया जिसपर एक्ट्रेस ने भी उन्हें रिप्लाई किया. फैंस को उनकी ये क्यूट सी नोक झोंक काफी पसंद आ रही हैं. 

तेजस्वी की फोटो पर करण ने कमेंट कर कहा- 'प्लीज मेरा कार्पेट वापस करो...और साफ करके वापस देना. बहुत गंदा कर दिया तूने.' करण के कमेंट पर तेजस्वी ने रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा- 'मैं तुम्हें जान से मार दूंगी.' 

Tejasswi Prakash

ये भी पढ़ें: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला Tejasswi Prakash का हॉट फोटोशूट वायरल, पांचवीं फोटो देख छूट जाएगी हंसी

तेजस्वी और करण की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों को बिग बॉस के घर में एक दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों तबसे साथ हैं और पब्लिकली अपना प्यार दिखाने में कभी पीछे नहीं हटते हैं. दोनों को उनके फैंस तेजरान बुलाते हैं. कपल जल्द ही नए गाने में एक साथ नजर आने वाले हैं. 'बारिश आई है' नाम के इस गाने को श्रेया घोषाल और स्टेबिन बेन ने गाया है. फिलहाल गाना रिलीज नहीं हुआ है पर जल्द ही हो सकता हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement