Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 14: Abu Salem को पकड़ने वाले अधिकारी बने कंटेस्टेंट, Amitabh Bachchan को सुनाया शॉकिंग किस्सा

KBC 14: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो पर अबू सलेम (Abu Salem) को अरेस्ट करने वाले अधिकारी रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देने वाले हैं.

Latest News
KBC 14: Abu Salem को पकड़ने वाले अधिकारी बने कंटेस्टेंट, Amitabh Bachchan को सुनाया शॉकिंग किस्सा

KBC 14: केबीसी 14

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो केबीसी 14 (KBC 14) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए दिन दिलचस्प कंटेस्टेंट हॉटसीट पर पहुंचते हैं और अमिताभ के साथ कभी मजेदार तो कभी इमोशनल बातें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, कौन बनेगा करोड़पति के आने वाला एपिसोड बेहद स्पेशल होने वाला है जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने इस बार एक बहादुर अफसर हॉटसीट पर बैठे नजर आएंगे. ये अफसर होंगे नागालैंड के डीजीपी रुपिन शर्मा (DGP Rupin Sharma) जो वॉन्टेंड अपराधी अबू सलेम (Abu Salem) को अरेस्ट करने से जुड़ा किस्सा शेयर करेंगे.

हाल ही में इस आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन नागालैंड के रुपिन शर्मा का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुपिन ने 2000 में अबू सलेम को पकड़ा था. सामने आए प्रोमो में रुपिन अपना परिचय देते हुए कहते हैं कि 'मैं नागालैंड में डायरेक्टर जनरल ऑफ प्रिजन के रूप में काम करता हूं'. अमिताभ बच्चन, रुपिन से पूछते दिख रहे हैं कि 'आपने एक बहुत ही खौफनाक वॉन्टेड टेररिस्ट को पकड़ा था?' इस पर रुपिन जवाब देते हुए बताते हैं कि 'अबू सलेम, बॉम्बे ब्लास्ट हुए जिसमें उसी का हाथ था'.

 

 

ये भी पढ़ें- KBC 14: Ayush Garg ने रच डाला इतिहास, इस मुश्किल सवाल का जवाब देकर पार किया 'धन अमृत' पड़ाव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2005 में अबू सलेम के पकड़े जाने में रुपिन शर्मा का बड़ा हाथ था. रुपिन उस वक्त सीबीआई टीम के लीड थे. उन्होंने 2002 में एक मेल के जरिये अबू सलेम की लोकेशन पुर्तगाल ट्रेस की थी. वहीं, केबीसी के इस एपिसोड को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है और लोग जानना चाहते हैं कि रुपिन शो के दौरान अपनी बहादुरी से जुड़े और कौन-कौन से किस्से सुनाने वाले हैं?

ये भी पढ़ें- KBC 14: क्या होता है 'अहद' शब्द का मतलब? जिसका गलत मतलब निकाल बैठीं कंटेस्टेंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement