Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sriti Jha In Khatron Ke Khiladi 12: डेयरिंग हो गईं कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा, मगरमच्छ को किया Kiss

Khatron Ke Khiladi 12 से एक्ट्रेस Sriti Jha का वीडियो सामने आया है जिसमें वो गाना गाते हुए मगरमच्छ और सांप के साथ अपने टास्क के बारे में बता रही हैं.

Latest News
Sriti Jha In Khatron Ke Khiladi 12: डेयरिंग हो गईं कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा, मगरमच्छ को किया Kiss

Khatron Ke Khiladi 12, Rohit Shetty, Sriti Jha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. एक के बाद कई रिएलिटी शोज का ऐलान हो रहा है. इन सबके बीच हाल ही में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) भी शुरू हो गया है. इस शो से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती दिखाई देते हैं. वहीं, हाल ही में शो की कंटेस्टेंट और टीवी के मशहूर शो कुमकुम भाग्य फेम श्रीति झा (Sriti Jha) का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वीडियो में श्रीति, एक मगरमच्छ को दुलार करती दिखाई दे रही हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 12' का जो वीडियो सामने आया है उसमें श्रीति झा बेहद फनी गाने के जरिए अपने टास्क का दर्द बयां करती दिख रही हैं. वो कह रही हैं- 'खतरों से खेलने की थी ये मेरी विश, जिसके लिए करना पड़ा क्रोकोडाइल को किया मैंने किस. सांप ने किया हिस्स... मम्मी को किया मिस'... श्रीति की आवाज के बाद रोहिश शेट्टी की आवाज सुनाई दे रही हैं और वो कह रहे हैं कि 'खतरा कहीं से भी आएगा'. यहां देखें वायरल हो रहा श्रीति झा का ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 की शूटिंग से पहले Shivangi Joshi पर हुआ अटैक, बचाव के लिए आए रोहित शेट्टी

इस वीडियो को कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसमें लिखा है- 'सांप के हिस्स से, क्रोकोडाइल के किस तक कैसे करेंगी श्रीति खतरों का सामना'.

ये भी पढें- Khatron Ke Khiladi 12 में बिकिनी पहन इस लड़की ने मचाया तहलका, फोटो देख फैंस के उड़े होश

वहीं, फैंस को श्रीति का ये अवतार हैरान कर रहा है. कई लोग तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये 'कुमकुम भाग्य' में नजर आने वाली सीधी-सादी प्रज्ञा ही हैं. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के 12 सीजन में रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी,अनेरी वजानी, जन्नत जुबैर रहमानी, मुनव्वर फारूकी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया और तुषार कालिया समेत तमाम लोग हिस्सा ले रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement