Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट के दौरान घायल हुईं Aishwarya Sharma, जख्म देख फैंस हुए परेशान

Khatron Ke Khiladi 13 का हिस्सा बनी टीवी एक्ट्रेस Aishwarya Sharma ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हाथ में लगी चोट को दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

Latest News
Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट के दौरान घायल हुईं Aishwarya Sharma, जख्म देख फैंस हुए परेशान

Aishwarya Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे हिट शो खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. कई जाने-माने सेलेब्स रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में खतरों से खेलकर मुश्किल स्टंट्स करते दिखेंगे. इस शो में टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी नजर आने वाली हैं. ऐश्वर्या लगातार सोशल मीडिया पर शो के सेट पर मस्ती करते हुए फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालांकि उनकी एक फोटो देख फैंस परेशान हो गए हैं. इस फोटो में देखा जा सकता है कि स्टंट करते समय एक्ट्रेस का हाथ जख्मी (Aishwarya Sharma injured) हो गया है. 

ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों साउथ अफ्रीका में रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर  ऐश्वर्या शर्मा ने एक मिरर सेल्फी शेयर की है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि चोट लगने से वो बुरी तरह घायल हो गई हैं. उनके हाथ में चोट के निशान हैं. इस फोटो देखने के बाद फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. हालांकि साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस इस शो को जीतने के लिए अपनी पूरी जान लगाती हुई दिखाई दे रही हैं.

aishwarya

ऐश्वर्या शर्मा आखिरी बार टीवी के हिट शो गुम है किसी के प्यार में नजर आई थीं. कुछ दिन पहले उन्होंने शो को छोड़ दिया था और अब वो कलर्स टीवी के स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर केपटाउन की कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचीं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की भवानी काकू

ऐसे में ऐश्वर्या शर्मा की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. फिलहाल शो टेलीकास्ट नहीं हुआ है, लेकिन फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि इस शो में स्टंट करते समय कई लोगों को चोट लगती है. हर सीजन में किसी ना किसी कंटेस्टेंट को गंभीर चोट लगती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement