Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 13 की मुश्किलें बढ़ीं, Tunisha Sharma की मां ने भेजा लीगल नोटिस

Tunisha Sharma की मां वनिता ने Khatron Ke Khiladi 13 के मेकर्स को Sheezan Khan को शो में लेने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की मां कलर्स चैनल से काफी ज्यादा खफा है.

Khatron Ke Khiladi 13 की मुश्किलें बढ़ीं, Tunisha Sharma की मां ने भेजा लीगल नोटिस

Tunisha Sharma Mother

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के निधन ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. तुनिषा की मां वनीता ने उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके चलते शीजान 70 दिन जेल में भी रहे. अब वो बेल पर रिहा हो गए हैं और अब वो रिएलिटी खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आने वाले हैं. तुनिषा की मां (Tunisha Sharma Mother) ने बीते दिन इसका विरोध किया था और अब उन्होंने शो के मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन तक ले लिया है.

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उनकी मां बेटी के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं. वो हर इंटरव्यू में शीजान पर बेटी को परेशान करने, धर्म परिवर्तन से लेकर कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं. हाल ही में तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी 13 के मेकर्स के फैसले के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. अब खबरें हैं कि वनिता ने चैनल और एंडेमोल को शेजान को शो में शामिल करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है.

Bollywoodlife की एक रिपोर्ट की मानें तो वनिता ने बताया कि एक्टर पर आईपीसी की धारा 306 के तहत आरोप लगाया गया है और पुलिस ने शिजान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. उन्होंने आरोप लगाया कि उसके जैसे व्यक्ति को खतरों के खिलाड़ी जैसा बड़ा मंच नहीं मिलना चाहिए क्योंकि इससे गलत संदेश जाएगा. वनिता ने बताया कि लोग टीवी स्टार्स और सेलेब्रिटीज को अपना आदर्श मानते हैं और इसलिए आप उन्हें शो में नहीं रख सकते.

ये भी पढ़ें: Sheezan Khan के Khatron Ke Khiladi 13 में शामिल होने पर Tunisha की मां ने जताया ऐतराज, शो के मेकर्स पर निकाली भड़ास

ऐसे में वनिता ने रियलिटी शो में शीजान को साइन करने के लिए चैनल कलर्स और एंडेमोल को कानूनी नोटिस भी भेजा है. वनिता ने ये भी कहा कि शीजान ड्रग्स का सेवन करता था और गाली-गलौज करता था.

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma की याद में इमोशनल हुए Sheezan Khan, वीडियो शेयर कर छलका दर्द, बोले 'हमारे दरमियान सदियों की तन्हाई'

हाल ही में शीजान ने खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए कोर्ट से विदेश यात्रा की परमिशन मांगी थी जो उन्हें मिल भी गई है. पुलिस ने उनका पासपोर्ट उन्हें सौंप दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement