Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV की इस बहू की बॉडी पर चिपकी इतनी मधुमक्खियों, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Khatron Ke Khiladi 14 को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें TV की फेमस एक्ट्रेस को खतरनाक स्टंट करते देखा गया.

Latest News
TV की इस बहू की बॉडी पर चिपकी इतनी मधुमक्खियों, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Khatron Ke Khiladi 14 Niyati Fatnani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

फेमस रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) काफी चर्चा में है. इस सीजन में भी काफी खतरनाक स्टंट दिखाए जा रहे हैं. 13 हिट सीजन के बाद खतरों के खिलाड़ी का ये नया सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. सभी कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली और आए दिन शो के प्रोमो सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट का वीडियो (Khatron Ke Khiladi 14 promo) सामने आया है जो सैकड़ों मधुमक्खियों के साथ स्टंट करती दिखीं. इसे देख लग रहा है कि नए सीजन के साथ डर का लेवल भी बढ़ने वाला है.

'खतरों के खिलाड़ी' के इस नए सीजन में टीवी की फेमस बहू नियती फतनानी नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका हाल देख फैंस हैरान हैं. शो में एक टास्क के दौरान उनपर हजारों मधुमक्खियां चिपकी हुई हैं पर एक्ट्रेस उसे नजरअंदाज कर टास्क पर फोकस करती दिखीं. चंद सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. वहीं उनकी हालत देख बारी कंटेस्टेंट भी परेशान नजर आए. फिलहाल फैंस को अब शो के टेलिकास्ट होने का इंतजार है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


ये भी पढ़ें: KKK 14 में Shalin Bhanot को 200 बिच्छुओं ने काटा, वीडियो में दिखाया बिगड़ा हुआ चेहरा


बता दें 'खतरों के खिलाड़ी साल 2008 से ये शो लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. इस बार सीजन 14 रोमानिया में शूट हो रहा है. ये 27 जुलाई 2024 से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है. रोहित शेट्टी एक बार फिर शो को होस्ट करते नजर आएंगे. इस बार आसिम रियाज, शालीन भनोट, नियति फतनानी, कृष्णा श्रॉफ, अदिति शर्मा, अभिषेक कुमार, शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती और करण वीर मेहरा जैसी हस्तियां कंटेस्टेंट के रूप में शो में शामिल होंगे. शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. कई कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर क्लिप शेयर कर लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: घर में दूसरी बार हुई तगड़ी वाली लड़ाई, पिटते-पिटते बचे Elvish Yadav के जिगरी यार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement