Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor की कितनी दोस्तों के साथ सो चुके हैं भाई Arjun Kapoor? एक्ट्रेस ने खोली पोल

Koffee With Karan 7 के पांच धमाकेदार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं. फैंस बेसब्री से इसके छठे एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. इस बार का एपिसोड इसलिए भी खास है क्योंकि इस बार शो में भाई बहन की जोड़ी नजर आने वाली है.

Latest News
Sonam Kapoor की कितनी दोस्तों के साथ सो चुके हैं भाई Arjun Kapoor? एक्ट्रेस ने खोली पोल

Sonam Kapoor Arjun Kapoor सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर (Karan Johar) का सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण सीजन सात (Koffee with Karan 7) के पांच एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं. अब फैंस अगले यानी छठे एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच शो के छठे एपिसोड का टीजर भी रिलीज हो गया है. इस हफ्ते शो रक्षाबंधन स्पेशल (Rakshabandhan Special) होगा इसलिए इस एपिसोड में भाई बहन की जोड़ी देखने को मिलेगी. इस बार करण के शो में अर्जुन कपूर अपनी बहन सोनम कपूर के साथ नजर आएंगें. शो के टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे ये भाई बहन एक दूसरे की पोल खोलते हैं.

इस बार कॉफी विद करण के छठे एपिसोड में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं. शो में सोनम ब्लैक गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. वहीं अर्जुन कोट पैंट में हैंडसम लग रहे थे. एपिसोड के इस प्रोमो की शुरुआत में सोनम, अर्जुन से पूछती हैं कि उनकी कौनसी आदत उन्हें पसंद नहीं है तो एक्टर बताते हैं, 'तुम कभी किसी के कमेंट या कॉम्पलीमेंट का इंतजार नहीं करती हो. सोनम मुझसे पूछेगी कि अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? फिर खुद कहेंगी मैं इसमें अच्छी लग रही हूं न. तो खुद ही अपनी तारीफ करती है तो पूछा क्यों.'

यही नहीं करण जौहर जब सोनम से पूछते हैं कि आपकी कितनी दोस्तों के साथ अर्जुन सो चुके हैं. तो एक्ट्रेस इस चौंकाने वाला जवाब देती हैं. सोनम कहती हैं कि मैं इसपर बात नहीं करूंगी पर मेरा कोई भी भाई बचा नहीं है. इसपर अर्जुन कपूर शर्म से लाल होते हुए बोले- तुम किस तरह की बहन हो. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: 'सेक्स लाइफ' की वजह से Taapsee Pannu को नहीं बुला रहे करण, एक्ट्रेस का खुलासा

इसके बाद प्रोमो के आखिर में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर ने रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए. दरअसल, सोनम ने रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का नाम कुछ और ही नाम बता दिया. करण जब सोनम से रणबीर की आने वाली फिल्म का नाम पूछते हैं तो वो कहती हैं शिवा नंबर 1. सोनम की ये बात सुनकर अर्जुन कपूर कहते हैं कि सोनम तुम महान हो. 

बता दें कि शो का ये चौथा एपिसोड 11 अगस्त को शाद 6 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement