Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma Show में नहीं नजर आएगी 'सपना', खुद बताई शो से अलग होने की वजह

The Kapil Sharma Show के नए सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो को लेकर रोज नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इसी बीच शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं. खबरों की मानें तो कपिल के शो में इस बार उनका एक मेन किरदार नजर नहीं आएगा.

Latest News
Kapil Sharma Show में नहीं नजर आएगी 'सपना', खुद बताई शो से अलग होने की वजह

Krushna Abhishek कृष्णा अभिषेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस बार शो में काफी कुछ नया और अलग नजर आने वाला है. खास बात ये है कि इस बार के सीजन में कुछ नए लोगों को मौका दिया जाएगा. हालांकि खबरों की मानें तो भारती सिंह (Bharti Singh) के बाद अब शो में एक और बड़ा किरदार नजर नहीं आएगा. वो किरदार कोई और नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक हैं. कृष्णा कपिल के शो के नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. एक्टर ने खुद इस बात को कन्फर्म कर दिया है.

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं. अब मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शो के नए सीजन में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे. एक्टर मीडिया से बातचीत में बताया है कि वो इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि इसके पीछे एग्रीमेंट से जुड़ी वजह बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि शो के प्रोड्यूसर्स कृष्णा द्वारा मांगी गई फीस देने के लिए तैयार नहीं हैं. इस वजह से एक्टर शो से अलग हो गए हैं.  

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: लोगों को फिर से गुदगुदाने आ रहा है कपिल शर्मा का शो, इस सेलेब ने शेयर किया बड़ा अपडेट

शो में कृष्णा 'सपना' के किरदार में नजर आते थे. कभी कभी वो धर्मेंद्र और जैकी श्रॉफ की मिमिक्री कर लोगों को खूब हंसाते थे. शो में जितने भी सेलेब्स आते थे उन्हें भी कृष्णा की कॉमिक टाइमिंग काफी पसंद आती थी. वहीं इससे पहले खबर आई थी कि भारती सिंह भी शो में नजर नहीं आएंगी पर वो बीच-बीच में दिखती रहेंगी. 

ये भी पढ़ें: Krushna Abhishek के बर्थडे पर वायरल हुई पत्नी Kashmera Shah की बिकिनी फोटोज, लोग बोले- लाल मिर्च

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शूटिंग 22 अगस्त से शुरू हो चुकी है. शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे. अक्षय अपनी फिल्म 'कठपुतली' के प्रमोशन के लिए इस शो में पहुंचे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement