Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Mahabharat के शकुनि मामा Gufi Paintal की तबीयत बिगड़ी, एक्टर को अस्पताल में कराया भर्ती

बी आर चोपड़ा की महाभारत ( Mahabharat) के शकुनि मामा का किरदार निभा चुके गुफी पेंटल ( Gufi Paintal) की तबीयत खराब है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Mahabharat के शकुनि मामा Gufi Paintal की तबीयत बिगड़ी, एक्टर को अस्पताल में कराया भर्ती

 Gufi Paintal: गुफी पेंटल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 1988 से 1990 तक चला टीवी शो महाभारत( Mahabharat) घर घर में काफी पसंद किया जाता था. इस शो के सभी किरदार लोगों को काफी पसंद थे. महाभारत में शकुनि मामा के किरदार निभाने वाले गुफी पेंटल( Gufi Paintal) भी उन्हीं में से एक हैं. वह अपने रोल के चलते काफी फेमस हुए थे. एक्टर गुफी पेंटल की तबीयत काफी खराब है, जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती हैं. इस घटना के बारे में गुफी की दोस्त टीना घई ने जानकारी दी थी. 

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस टीना घई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने अपने 78 साल के दोस्त गुफी पेंटल की हेल्थ को लेकर अपडेट किया है.  उन्होंने अपने सभी फैंस से एक्टर के लिए प्रार्थना करने को कहा है. उन्होंने पोस्ट में बताया है कि महाभारत के शकुनी मामा की तबीयत फिलहाल काफी खराब है. वहीं, एक्टर के परिजनों ने भी उनकी हेल्थ को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट में एक्टर की हेल्थ को लेकर बताया गया है. उस पोस्ट में सभी यूजर्स एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Mahabharat: जब Draupadi के चीर हरण के बाद गिरफ्तार होने वाले थे Duryodhana, बोले- वेद व्यास को पकड़ो

कई फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुके हैं गुफी पेंटल

आपको बता दें कि गुफी पेंटल एक जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही वह टीवी में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने साल 1988 में आई बी आर चोपड़ा की महाभारत में शकुनि मामा के किरदार से अच्छी पहचान हासिल की थी. एक्टर अपने इस किरदार के चलते आज भी काफी फेमस हैं. फिलहाल उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब है और बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें- Mahabharat के श्रीकृष्ण Nitish Bhardwaj का रिश्ता टूटा, यूं छलका तलाक का दर्द...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement