Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेल्फी लेने आए शख्स पर भड़के MC Stan, हो गई मारपीट, कैमरे में कैद हुआ पूरा मंजर, Video वायरल

MC Stan एक बार फिर चर्चा में गए हैं. उनका एक Video वायरल हो रहा जिसमें वो एक इवेंट के बाद मारपीट करते हुए नजर आ रहे है. पढ़ें क्या है मामला.

सेल्फी लेने आए शख्स पर भड़के MC Stan, हो गई मारपीट, कैमरे में कैद हुआ पूरा मंजर, Video वायरल

MC Stan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 winner) के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में बजरंग दल के लोगों ने उनके शो के दौरान स्टैज पर पहुंचकर रैपर को धमकी दी और उनके साथ मार-पीट की. इसके बाद बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे अब्दू रोजिक (Abdu Rozik MC Stan Fight) और रैपर के बीच लड़ाई चर्चा में है. वहीं इन सबके बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन के साथ हाथापाई (MC Stan Physical Fight) करते नजर आए. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

एमसी स्टैन के इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. खबरों की मानें तो ये घटना तब हुई जब रैपर एक इवेंट से निकल रहे थे और फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पलक झपकते ही एमसी स्टेन ने अपना आपा खो दिया और भीड़ में किसी के साथ मारपीट करने लगे. रैपर के व्यवहार ने उनके सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है. देखें Video.

 ये भी पढ़ें: MC Stan: करणी सेना यूथ के प्रेसिडेंट ने दी रैपर को वार्निंग, बोले 'बात नहीं मानी तो भुगतना पड़ेगा अंजाम'

माना जा रहा है कि ये वीडियो नागपुर में उनके इवेंट का है जो 18 मार्च को हुआ था. हालांकि इसे लेकर रैपर या उनकी टीम ने कुछ नहीं कहा है पर फैंस उनकी इस हरकत से निराश हैं. 

ये भी पढ़ें: MC Stan Indore Concert: बजरंग दल ने की BB 16 विनर एमसी स्टैन की पिटाई? लाइव शो हुआ कैंसिल, देखें Video

Abdu Rozik के साथ लड़ाई की हो रही चर्चा

इसी बीच स्टैन और अब्दू के बीच लड़ाई की खबरों ने बवाल मचा दिया है. जब से अब्दू ने एमसी स्टैन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया है, तब से ये विवाद चर्चा में है. अब्दू ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि एमसी स्टैन के बदले व्यवहार से उन्हें ठेस पहुंची है. हालांकि इसपर रैपर ने चुप्पी साधी है पर उनके फैंस अब्दू से खफा हो गए हैं. ऐसे में दोनों के फैंस ही आपस में भिड़ गए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement