Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty की Roadies 19 के गैंग लीडर Prince Narula और Gautam Gulati से हुई अनबन? जानें क्यों आई ऐसी नौबत

MTV Roadies 19 में Rhea Chakraborty के शामिल होने से इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है. वहीं खबर आ रही है कि रिया की बाकी गैंग लीडर्स के साथ खटपट हो गई है.

Latest News
Rhea Chakraborty की Roadies 19 के गैंग लीडर Prince Narula और Gautam Gulati से हुई अनबन? जानें क्यों आई ऐसी नौबत

Rhea Chakraborty, Prince Narula and Gautam Gulati

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते कई दिनों से अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं. करीब 3 साल के बाद रिया किसी पर्दे पर नजर आने वाली हैं जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस जल्द ही एमटीवी के फेमस शो रोडीज 19 (MTV Roadies 19) में बतौर गैंग लीडर नजर आने वाली हैं जिसकी अपडेट वो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच शो को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है. खबर है कि शो के बाकी गैंग लीडर्स गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने रिया के साथ शूट करने से मना कर दिया है. 

दरअसल MTV Roadies के नए सीजन में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के अलावा रिया चक्रवर्ती भी गैंग लीडर हैं. वहीं सोनू सूद शो को होस्ट करेंगे. रिया के शो का हिस्सा होने के बाद से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी नाराज हो गए थे. एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने ये तक धमकी दे डाली है कि वो शो नहीं देखेंगे. अब ऐसे में खबरें हैं गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला ने भी रिया के साथ शूट करने से मना कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया, गौतम और प्रिंस के बीच एक बड़ा झगड़ा चल रहा है, जिसके चलते दोनों ने रिया के साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया है. माना जा रहा है कि प्रोमो के वायरल होने के बाद दोनों एक्टर्स को लोगों ने काफी ट्रोल किया और उन्हें खरी खोटी सुनाई है.साथ ही उन्हें नफरत भरे मेसेज भी मिले हैं. गौतम और प्रिंस को इसी बात का डर है, इसलिए उन्होंने रिया के साथ आगे शूटिंग करने से इनकार कर दिया है. हालांकि शो के मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से इसपर कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत के 3 साल बाद Rhea Chakraborty का कमबैक, MTV Roadies में बनीं गैंग लीडर

सपोर्ट में उतरे प्रिंस ने क्यों मारी पलटी

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में प्रिंस नरूला ने रिया का सपोर्ट किया था. उन्होंने कहा कि ये शो उनके लिए एकदम सही जगह थी क्योंकि कई युवा लोग शो देखते हैं.

प्रिंस ने डीएनए से कहा, 'हर किसी की इसके प्रति अलग धारणा है, लेकिन मंच पर वापस आने और लोगों का सामना करने के लिए हिम्मत की जरूरत है. हमारी ऑडियंस समझदार हैं और वो जिसका सपोर्ट करना चाहते हैं, करेंगे. अगर वो मुझसे ज्यादा रिया को पसंद करेंगे तो वो उसके लिए शो देखेंगे. अगर वे मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो वे मेरी उपस्थिति को अनदेखा कर देंगे. इसलिए, मैं चाहता हूं कि वो शो में अपना 100% दें. उनके लिए इस शो से बेहतर मंच नहीं हो सकता है.'

ये भी पढ़ें: फुल टशन के साथ सेट पर लौटीं Rhea Chakraborty, लोगों ने कर दिया ट्रोल बोले थोड़ी भी शर्म नहीं आती

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement