Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बारिश के मौसम में वायरल हुआ Rubina Dilaik का हॉट वीडियो, बिकिनी में नजर आईं 'छोटी बहू'

Rubina Dilaik टीवी की सीधी- सादी बहू बनकर फेमस हुईं लेकिन वो इंस्टाग्राम पर अपने हॉट वीडयोज और फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में रहती हैं.

बारिश के मौसम में वायरल हुआ Rubina Dilaik का हॉट वीडियो, बिकिनी में नजर आईं 'छोटी बहू'

Rubina Dilaik Hot Video In Mumbai Rain: रुबीना दिलैक का हॉट वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में रुबीना अपने एक ऐसे ही वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. रुबीना इस वीडियो में मुंबई की बारिश (Mumbai Rain) इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस दौरान फ्लॉरल बिकिनी (Rubina Dilaik Bikini Shoot) पहनी है और इस लुक में 'छोटी बहू' फेम एक्ट्रेस कैमरे के सामने हॉट पोज देती नजर आ रही हैं.

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक झील के किनारे फोटोशूट करवाते हुए रील शेयर की थी. ये वीडियो रुबीना ने पिछले साल की बारिश में शूट किया था, जो इस साल भी ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वीडियो में रुबीना फ्लॉरल बिकिनी एक झील के किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं. वो इस खूबसूरत झील को निहारते हुए कभी बालों को संवारती तो कभी कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. रुबीना का ये लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. यहां देखें बारिश के मौसम में वायरल हो रहा रुबीना का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने पहनी ढीली ड्रेस, लुक देख प्रेग्नेंसी को लेकर होने लगी बातें, फैंस हुए एक्साइटेड

इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने दिलचस्प इंस्टाग्राम कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'मुंबई में बारिश और मैं एक्सट्रा एक्ट करते हुए'. रुबीना के इस हॉट लुक पर पिछले साल भी ताबड़तोड़ रिएक्शन मिले थे. वहीं, इस साल भी एक्ट्रेस के इस लुक पर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें कि रुबीना छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं वो 'छोटी बहू' और 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा रुबीना बिग बॉस 15 रिएलिटी शो की विनर भी रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Himachal Flood ने बरपाया कहर, रुबीना दिलैक को परिवार की हुई टेंशन, बताया पेरेंट्स का हाल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement