Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naagin 6 की ये एक्ट्रेस हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, मिनटों में गंवाई अच्छी खासी रकम

साइबर क्राइम और ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) से बचने के लिए तमाम प्रयासों के बाद भी ऐसी घटनाओं में कमी नहीं हो रही है. हाल ही में खबर आई है कि Naagin 6 की एक्ट्रेस Mahek Chahal भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं. उन्हें मोटी रकम का नुकसान हुआ है.

Latest News
Naagin 6 की ये एक्ट्रेस हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, मिनटों में गंवाई अच्छी खासी रकम

Mahek Chahal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट के आने से जहां लोगों के काम आसान हो गए हैं वहीं ऑनलाइन ठगी के मामले भी हद से ज्यादा बढ़ गए हैं. अलर्ट रहने की अपील के बावजूद लोग हर दिन ऑनलाइन ठगी का शिकार हो रहे हैं. इससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कलाकार भी अछूते नहीं हैं. लाख सावधानियां बरतनेक के बावजूद एक्टर्स और एक्ट्रेसेस इस जाल में फंस जा रहे हैं. ताजा मामला टीवी एक्ट्रेस महक चहल से जुड़ा हुआ है. नागिन 6 (Naagin 6) की एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) हाल ही में ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं. उनके खाते से मोटी रकम निकाल ली गई है. मामले को लेकर महक चहल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. 

एक्ट्रेस महक चहल ने खुद इस बारे में बताते हुए कहा, ' 12 जुलाई को मैंने गुरुग्राम में एक कोरियर भेजने के लिए ऑनलाइन कोरियर भेजने की सेवा के बारे में सर्च किया था. इसके बाद मेरे पास एक व्यक्ति का कॉल आया और उसने कहा कि वो एक बड़ी कोरियर कंपनी से बात कर रहा है. उस व्यक्ति के बताए अनुसार में साइट पर गई और 10 रुपये में रजिस्ट्रेशन किया. साइट से ही कोरियर के लिए पेमेंट करना था.  फिर जब उस शख्स ने महक से पेमेंट के बारे में बात की तो उन्होंने गूगल पे के लिए कहा, मगर पेमेंट नहीं हुई.'

महक ने आगे बताया, 'जब पेमेंट नहीं हुई तो उस शख्स ने एक लिंक भेजा और कहा कि आपके पास 20 सेकेंड में एक ओटीपी आएगा फिर पेमेंट हो जाएगी. हालांकि जैसे ही मेरे पास लिंक आया तो मेरे अकाउंट से 49 हजार रुपये गायब हो गए.' जब महक को पता चला कि उनके साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है तो उन्होंने तुरंत अपने बाकी कार्ड और बैंक अकाउंट फ्रीज करवा दिए. उन्होंने तुरंत साइबर विंग में शिकायत दर्ज कराते हुए एफआईआर दर्ज करा दी है.

ये भी पढ़ें: Sunny Leone हुईं ठगी की शिकार, PAN कार्ड से किसी ने ले लिया फर्जी लोन!

इससे पहले खबर आई थी कि टीवी एक्ट्रेस अमन संधू (Aman Sandhu) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. एक व्हाट्सएप लिंक पर क्लिक करना उन्हें भारी पड़ गया और उन्होंने ढाई लाख रुपये गवां दिए. इस बारे में खुद अमन संधू ने बताया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement