Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करोड़ों की है Arjun Bijlani की नई कार, कीमत और फीचर जान उड़ जाएंगे होश

Arjun Bijlani Buys New Car: मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी हाल ही में एक मर्सिडीज कार खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है. आइए जानते हैं कितनी महंगी है अर्जुन की नई कार.

करोड़ों की है Arjun Bijlani की नई कार, कीमत और फीचर जान उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अर्जुन बिजलानी छोटे पर्दे के बड़े स्टार्स में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में आने वाली रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी काम किया है. अर्जुन बिजलानी टीवी पर कई हिट शो में नजर आ चुके हैं.  'कसौटी जिंदगी की', 'मिले जब हम तुम', 'नागिन' और बिग बॉस ओटीटी जैसे शो से काफी नाम कमाने वाले एक्टर लग्जरी लाइफस्टाइल जीने में किसे से कम नहीं हैं. मुंबई में आलीशान घर लेने के बाद हाल ही में अर्जुन बिजलानी ने मर्सिडीज कार खरीदी हैं. इस कार की कीमत करोड़ों रूपये में हैं.

नई कार के साथ अर्जुन बिजलानी ने दिए पोज
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अर्जुन बिजलानी एक कार शोरूम के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं. फैंस को बताते चलें कि टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है. उन्होंने अपने कार कलेक्शन में 1 मर्सिडीज बेंज जीएलएस कार को शामिल किया है. वीडियो में वे शोरूम से अपनी महंगी गाड़ी को पिक करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी अपनी नई ब्लैक मर्सिडीज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. व्हाइट ड्रेस लुक में अर्जुन बिजलानी के चेहरे पर नई कार खरीदने की खुशी साफ दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 की कहानी को लेकर Shradhha Kapoor ने दिया हिंट, चुड़ैल नहीं 'सरकटा' मचाएगा आतंक

करोड़ों की है अर्जुन बिजलानी की नई कार
आपको बता दें कि अर्जुन बिजलानी की नई सेवेन(7) सीटर लग्जीरियस कार की कीमत 1.29 करोड़ रुपये है. हालांकि अर्जुन ने अपनी इस कार के लिए एडवांस में बुकिंग की हुई थी. जैसे ही उनकी नई कार पिक करने के लिए रेडी हो गई तो वे  मर्सिडीज बेंज जीएलएस को पिक करने शोरूम चले गए. वहां मौजूद पपराजी ने उनके जमकर फोटो भी खींचे.

ये भी पढ़ें- अस्पताल पहुंची यूट्यूबर अरमान मलिक की वाइफ पायल बोलीं 'मुझे मार दो', देखें वीडियो

अर्जुन बिजलानी का वर्कफ्रंट

टीवी के जाने माने एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में 'कार्तिका' धारावाहिक से की थी. इसके बाद वे  'रेमिक्स', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मोहे रंग दे' जैसे डेली सोप में नजर आएं. हालांकि अर्जन को असली पहचान 'मिले जब हम तुम' शो से मिली थी. टीवी शो के अलावा अर्जुन बिजलानी ओटीटी की सीरीज 'डायरेक्ट इश्क' में भी नजर आएं. हाल ही में उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम किया है जो 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
 


कैसी है अर्जुन की नई कार?
अर्जुन की इस लग्जरी कार, फाइव ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट और रियर वायरलैस चार्जिंग, 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग सिस्टम, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, 21 इंच अलॉय व्हील, 12.3 की दो स्क्रीन, पैनोरमिक सनरूफ, बर्मस्टर सराउंड साउंड सिस्टम, नौ एयरबैग जैसे कई सारे फीचर से लैस है. मर्सिडीज बेंज बॉलीवुड के कई सितारों की पसंद है और स्टार्स के क्लेक्शन में शामिल भी है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement