Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neeru Bajwa: पंजाबी एक्ट्रेस को देख बीबी को भूल गए Kapil Sharma, पूछ डाला ऐसा सवाल

The Kapil Sharma Show में इस हफ्ते Neeru Bajwa अपनी अपकमिंग फिल्म 'कली जोटाट' (Kali Jotta) का प्रोमोशन करने के लिए पहुंचने वाली हैं.

Latest News
Neeru Bajwa: पंजाबी एक्ट्रेस को देख बीबी को भूल गए Kapil Sharma, पूछ डाला ऐसा सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अबतक बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे समा बांधते हुए नजर आ चुके हैं. वहीं, इस बार इन सब से अलग कॉमेडियन के सेट पर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे रंग जमाते हुए दिखाई देने वाले हैं. आपको बता दें कि इस हफ्ते पंजाब की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) अपनी अपकमिंग फिल्म 'कली जोटाट' (Kali Jotta) का प्रोमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' के मंच पर पहुंचने वाली हैं. इस दौरान फिल्म की बाकी कास्ट भी एक्ट्रेस के साथ नजर आएगी. 

अब कोई खूबसूरत हसीना आए और होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) उनके साथ फ्लर्ट न करें, ऐसा कभी हो सकता है भला? सोनी टीवी ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा पंजाब की हसीना नीरू बाजवा के साथ भी जमकर फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'Kapil Sharma का शो है पूरा दिखावा, स्क्रीन से पढ़कर बोले जाते हैं Jokes', Viral Video की वजह से फैली ऐसी खबरें

प्रोमो वीडियो की शुरुआत में अदाकारा ब्लैक ड्रेस पहने कपिल शर्मा के शो में एंट्री लेते हुए नजर आती हैं. कपिल नीरू का शो में स्वागत करते हैं और फिर इसके थोड़ी ही देर बार कॉमेडियन उनके साथ फ्लर्ट करना भी शुरू कर देते हैं. कपिल शर्मा कहते हैं, 'कुछ समय पहले नीरू की एक फिल्म आई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि प्यार किसी भी उम्र में और किसी से भी हो सकता है तो नीरू ये बताइए कि आप शादी के बाद वाले प्यार में बिलीव करती हैं?' 

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कपिल की बातें सुनने के बाद नीरू भी खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाती हैं. 

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show पर सिद्धू नहीं ये टॉप एक्ट्रेस छीन सकती हैं अर्चना की कुर्सी, जानिए कैसे?

नीरू बाजवा के अलावा शो में सतिंदर सरताज, विजय कुमार अरोड़ा भी नजर आने वाले हैं. वहीं, कपिल शर्मा ने इन दोनों के साथ भी खूब मस्ती की. कपिल एक्टर विजय से पूछते हैं कि लोग उन्हें दादू क्यों कहते हैं? जवाब में विजय कहते हैं, 'पता नहीं सर...' इसपर कपिल तुरंत कहते हैं 'दाढ़ी काली करके देख लो..क्या पता लोग चाचू कहने लगें'. कॉमेडियन की हाजिर जवाबी यहां भी हर किसी को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देती है. 

कौन हैं नीरू बाजवा?
नीरू बाजवा की बात करें तो उन्होंने देव आनंद की 'मैं सोलह बरस की' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वे कई टीवी शोज में भी नजर आईं. आज एक्ट्रेस पंजाबी सिनेमा की मोस्ट फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. नीरू को देखने के बाद शायद ही कोई कह पाए की वे तीन-तीन बच्चों की मां हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती पर लाखों लोग जान छिड़कते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement