Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पहली पत्नी से मेरा तलाक नहीं हुआ', Dalljiet Kaur की FIR के बाद भड़के Nikhil Patel, दिया हैरान करने वाला बयान

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ( Dalljiet Kaur) के दूसरे पति निखिल पटेल ने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है और उन्होंने इस दौरान कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

Latest News
'पहली पत्नी से मेरा तलाक नहीं हुआ', Dalljiet Kaur की FIR के बाद भड़के Nikhil Patel, दिया हैरान करने वाला बयान

Nikhil Patel, Dalljiet Kaur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ( Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी दूसरी शादी के असफल होने को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपने पति निखिल पटेल का घर छोड़कर केन्या से जनवरी में भारत वापस आ गई थी. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी और अपने पटेल सरनेम को भी हटा दिया. इसके अलावा बीते दिनों एक्ट्रेस ने निखिल पटेल (Nikhil Patel) के खिलाफ क्रूरता और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. इन सभी के बीच अब निखिल पटेल ने रिएक्ट किया है. 

दरअसल, ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक निखिल ने एक बयान शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि दलजीत को पूरी तरह से पता था कि मैंने अभी तक अपनी पहली पत्नी से कानूनी रूप से तलाक नहीं लिया है. वास्तव में उस समय मेरे कानूनी वकील ने इस फैक्ट को बताते हुए उसके माता पिता को एक लेटर भेजा था. जिसके बाद भी उन्होंने समारोह में अपना आशीर्वाद दिया. यही कारण है कि हिंदू समारोह किसी गुरुद्वारे या मंदिर के बजाय एक बैंकेट हॉल में आयोजित किया गया था और यह पूरी तरह से हमारे परिवारों और दोस्तों के लिए एक गैर कानूनी बाइडिंग सेलिब्रेशन था, जिसका उद्देश्य केवल दलजीत के लिए केन्या जाना था.


यह भी पढ़ें- शादी को मानने से इनकार कर रहे Dalljiet Kaur के पति, एक्ट्रेस ने क्यों डिलीट किया दर्द भरा पोस्ट?


निखिल की स्थिति को जानती थी दलजीत

बयान में आगे उन्होंने लिखा- इस साल जनवरी तक मेरे तलाक को अंतिम रूप नहीं दिया था, उस समय तक दलजीत पहले ही केन्या छोड़ चुकी थीं. वह जानबूझकर इस फैक्ट को अपनी कहानी में छोड़ रही हैं. वह मेरी स्थिति के बारे में किसी भी तरह से गुमराह नहीं थीं. अभी भी शादीशुदा आदमी हूं. उसके लिए यह दिखावा करना कि हमने एक कानूनी संघ में प्रवेश किया है, जानबूझकर अनजान है, इसका मतलब केवल उसकी पीड़ित कहानी का समर्थन करना है. मैं स्वीकार करूंगा कि उस समय मेरे तलाक के बाद हम दोनों अपने रिश्ते को वैध बनाना चाहते थे.


यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur के खिलाफ कानूनी एक्शन लेंगे Nikhil Patel, केन्या से सामान ले जाने की दी वॉर्निंग


दलजीत के कारण पड़ा बच्चों पर असर

उन्होंने यह भी कहा, दलजीत को भारत में एक एक्ट्रेस के रूप में पॉपुलैरिटी और पहचाने जाने के कारण हमारी कम्युनिटी में एक अलग मेंबर के तौर पर देखे जाने के चलते उन्हें यहां खुद को ढालने में मुश्किल हो रही थी. दलजीत को ऐसा करना ही होगा. यह भी स्वीकार करें कि मुझे धोखेबाज करार देना और मुझ पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाना पाखंड है, क्योंकि वह मेरे साथ रहने के लिए केन्या चली गई, यह जानते हुए भी कि मैं अभी भी कानूनी रूप से शादीशुदा हूं. दलजीत और जेडन के केन्या छोड़ने के बाद मैं सोशल मीडिया पर काफी चीजें देखी. दलजीत के कामों के कारण मेरी बेटी को काफी मेंटली, सोशली और साइकोलॉजिकली दबाव में रखा गया है, क्योंकि मैं इस लगातार साइबर बुलिंग के लिए जिम्मेदार महसूस करता हूं मैं दिलजीत से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि वह मेरे बच्चों को अकेला छोड़ दे.

वहीं, इन सभी के दौरान मेरे साथ वीडियो और फोन कॉल के जरिए कई बार मौखिक तौर पर गलत बर्ताव किया है और अक्सर आधी रात में. इसके बावजूद मैंने उनसे हमारे रिश्ते पर काम करने के लिए कहा और इसे निजी रखा. मैंने उससे केन्या लौटने के लिए कहा ताकि हम फिर से एक परिवार बनकर रह सकें और अपने मतभेदों को दूर करके काम कर सकें. हालांकि जनवरी में उनके द्वारा दिए गए इंटरव्यू से यह साफ हो गया कि वह भारत में ही अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं और केन्या में अलग लाइफस्टाइल के लिए वह तैयार नहीं थीं. मैंने उनके फैसले को शांति से एक्सेप्ट किया और अपना जीवन केवल उसी तरीके से जीना जारी रखा जो मैं जानता हूं, पॉजिटिव तौर से, अतीत पर ध्यान न देते हुए, बल्कि अपने बच्चों और करियर पर ध्यान केंद्रित करते हुए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement