Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 से खत्म हुआ Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर, इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा जीत का ताज?

Nimrit Kaur Ahluwalia Evicted: बिग बॉस सीजन 16 में निमृत कौर अहलूवालिया का सफर खत्म हो गया है. इसके साथ ही शो को अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं.

Latest News
Bigg Boss 16 से खत्म हुआ Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर, इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा जीत का ताज?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का बिग बॉस का सफर खत्म हो गया है. इसके साथ ही ट्विटर पर #NimritKaurAhluwalia ट्रेंड करने लगा है. बता दें कि निमृत पिछले 18 हफ्तों से भी ज्यादा समय से बीबी हाउस में रहकर दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आ रही थीं. हालांकि, अब फिनाले से कुछ दिन पहले ही उनका शो से पत्ता साफ होने की खबर सामने आ रही है. 

मामले की जानकारी देते हुए बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले 'बिग बॉस खबरी' के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसने सामने आने के साथ ही खलबली मचा दी है. बिग बॉस खबरी के इस ट्वीट में दावा किया गया है कि बाकि कंटेस्टेंट्स के मुकाबले कम वोट्स मिलने के चलते निमृत कौर अहलूवालिया को बिग बॉस से अलविदा लेना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत कौर के हाथ लगी बॉलीवुड फिल्म, एकता कपूर की इस फिल्म में हुई एंट्री

ट्वीट में लिखा गया, 'कन्फर्मेशन मिल गया है हैड से अब. करीब 9 बजे निमृत कौर अहलूवालिया का एविक्शन हुआ.'

यहां देखें बिग बॉस खबरी का ट्वीट-

 

 

गौरतलब है कि निमृत 16वें सीजन में बीबी हाउस में कदम रखने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं. इसके अलावा उन्हें ही शो का पहला कप्तान भी बनाया गया था. घर के अंदर निमृत बड़ी ही मजबूती के साथ अपनी बात रखती नजर आई हैं. यही वजह है कि अब ट्विटर पर लोग उनके एविक्शन को लेकर शो को बायस और अनफेयर बता रहे हैं. 

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

निमृत कौर अहलूवालिया के एविक्शन की इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बात का खुलासा तो आने वाले एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा. हालांकि, अगर ऐसा होता है तो उनके बाहर आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शिव ठाकरे (Shiv Thakre), एमसी स्टेन (MC Stan), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालिन भनोट (Shalin Bhanot) बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बन जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 की ये कंटेस्टेंट बनेगी Ekta Kapoor की नई 'नागिन', नाम जान रह जाएंगे हैरान

मामले को लेकर बिग बॉस खबरी के हैंडल पर एक और ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि इस बार शो का विजेता कोई लड़का बनने वाला है. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये भी आने वाला समय ही बताएगा.  
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement