Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi ने येलो ड्रेस पहनकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, कैमरे के सामने जमकर बिखेरा जलवा

Nora Fatehi अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस का एक Video सामने आया है जिसमें वो अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं.

Latest News
Nora Fatehi ने येलो ड्रेस पहनकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, कैमरे के सामने जमकर बिखेरा जलवा

Nora Fatehi नोरा फतेही

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. इंटरनेट पर आए दिन उनका कोई ना कोई फोटो या वीडियो वायरल होता रहता है. नोरा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज लोगों का काफी पसंद आता हैं. इसी बीच नोरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो येलो कलर की बॉडी कॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो पोज देते हुए और कैमरे के सामने इतराते हुए नजर आईं.

नोरा फतेही इन दिनों टीवी के फेमस डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla jaa 10) के 10वें सीजन को जज कर रही हैं. नोरा हमेशा ही डिजाइनर कपड़ों में स्पॉट की जाती हैं. हमेशा उनका कोई ना कोई स्टनिंग और स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता रहता है. इसी बीच नोरा अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.

हमेशा की तरह इस बार भी लोगों को उनका लुक और ड्रेस काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जनकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. हमेशा की तरह इस बार भी नोरा ने अपने इस आउटफिट को काफी ग्रेस के साथ कैरी किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही हमेशा काफी स्टाइलिश और फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आती हैं. वो अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. उनका हर लुक काफी वायरल हो जाता है. वहीं झलक दिखला जा 10 को जज कर रही एक्ट्रेस शो में एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आती हैं. वो काफी बार कैमरे के सामने इतराते हुए नजर आ जाती हैं. 

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi का Retro लुक देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप, साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi जिस शो की थीं कंटेस्टेंट आज उसी शो को करेंगी जज, शूट के पहले दिन गोल्डन गाउन में ढाया कहर

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो अक्सर अपने फैंस से बातचीत करती हैं और फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement