Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palak Tiwari Bold Photos: Shweta Tiwari की बेटी ने रेड गाउन में बरपाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Palak Tiwari Bold Photos: सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहने वाली पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है. उनकी हालिया तस्वीरें काफी चर्चा में हैं. इन तस्वीरों में पलक रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं, जो अपने आप में बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है.

Palak Tiwari Bold Photos: Shweta Tiwari की बेटी ने रेड गाउन में बरपाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Palak Tiwari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Palak Tiwari Bold Photos: मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हाल के दिनों में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अपनी कातिलाना अदाओं से पलक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ग्लैमरस दीवा ने एक बार अपनी मौजूदगी से लोगों को चौंकाया है. उनकी हालिया वीडियो और तस्वीरें इस बात का सुबूत हैं कि वह उभरती हुई बॉलीवुड दीवा हैं. जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शुक्रवार रात एक इवेंट में पहुंचीं और उन्होंने एक बार फिर अपने सेंशुअल लुक से लाखों दिलों को चुरा लिया है. लाल रंग के हॉट गाउन में जलवा बिखेरने वाली 22 साल की एक्ट्रेस पर लोगों की निगाहें जाकर टिक गईं.

पलक के ग्लैमर अवतार से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था. बाद में पलक अपने हालिया अवतार की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जहां फैंस उन तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि यह सोनम है." जबकि अन्य ने सोहा अली खान से भी पलक की तुलना की. दूसरे ने लिखा, "मुझे लगा कि वह सोहा अली खान हैं." कुछ अन्य लोगों ने लिखा, "माई गॉड शी इज सो हॉट."

ये भी पढ़ें - Palak Tiwari की बोल्डनेस के आगे फेल हैं सारे स्टारकिड्स, मिस ना करें ये Photos

 

मशूहर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पहले ही कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुकी हैं, फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पलक अपनी पहली फिल्म, रोजी: द केसर चैप्टर की रिलीज के लिए तैयार हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

हाल ही में फैंस के बीच पलक ने लाल साड़ी में अपने लुक को शेयर किया था. जिसे देखने के बाद फैंस लगातार तारीफें करते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें - Ibrahim Ali Khan को नहीं, बल्कि इस एक्टर को 2 साल से डेट कर रही हैं Palak Tiwari?

यहां देखें पलक की तस्वीरें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

स्वेता तिवारी की बेटी होने वजह से पलक तिवारी शुरू से ही लोगों की नजरों में हैं. इस बात का पलक को भी काफी ख्याल है कि उन्हें खुद को फैंस के सामने प्रूव करना है, सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से इतर पलक को अपनी एक्टिंग के स्किल्स भी दिखाने होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement