Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paras Kalnawat ने एक्स गर्लफ्रेंड Urfi Javed को लेकर खोले दिल के राज, कहा- 'मैं उसके लिए दीवाना...'

Paras Kalnawat और Urfi Javed ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था. अब पारस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है.

Latest News
Paras Kalnawat ने एक्स गर्लफ्रेंड Urfi Javed को लेकर खोले दिल के राज, कहा- 'मैं उसके लिए दीवाना...'

Paras Kalnawat Urfi Javed पारस कलनावत और उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी शो ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाकर फेमस हुए पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने शो को छोड़ दिया था और इन दिनों डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Ja 10) में नजर आ रहे हैं. यही नहीं पारस इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में रहे हैं. उर्फी अक्सर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में मीडिया में खुलकर बात करती नजर आती रही हैं. उन्होंने पारस पर पजेसिव होने का आरोप लगाया था. इसके बाद पारस ने भी उर्फी के बयानों पर चुप्पी तोड़ी थी. इसी बीच पारस ने फिर एक बार उर्फी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है. 

पारस कलनावत और उर्फी जावेद ने अपने-अपने करियर की शुरुआत में ही एक दूसरे को डेट किया था. वो एक-दूसरे के प्यार में पागल थे. इतना ही नहीं पारस ने अपने शरीर पर उर्फी के लिए एक टैटू भी बनवाया था. कुछ समय पहले झलक दिखला जा 10 की लॉन्च पार्टी में दोनों के बीच विवाद की अफवाहें आई थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस ने इस पर खुल कर बात की और इसके बारे में सच्चाई का खुलासा किया है. 

ईटाइम्स को दिए इस इंटरव्यू में पारस कलनावत ने कहा, 'हमने पार्टी में लड़ाई नहीं की थी. वो मेरे पास आई और उसने मुझसे अच्छी तरह से बात की. लोगों को लगा कि हम एक दूसरे पर चिल्ला रहे हैं क्योंकि पार्टी में म्यूजिक काफी तेज था और हमें सुनने के लिए सचमुच चिल्लाना पड़ा. उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर झलक पर मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए एक स्टोरी भी शेयर की थी.'

ये भी पढ़ें: Nia Sharma क्या कर रही हैं Paras Kalnawat को डेट, जानिए क्या है सच्चाई? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

यही नहीं पारस ने जरूरत पड़ने पर उर्फी जावेद से सलाह लेने का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'मैं उर्फी के खिलाफ कोई गलत भावना नहीं रखता. मैंने लगभग पांच साल पहले उसे छह महीने के लिए डेट किया था. हालांकि ये कम समय के लिए था पर ये मेरा पहला रिलेशनशिप था तो, मैं उसके पीछे दीवाना था. तब मैं सिर्फ 19 साल का था लेकिन ये सब खत्म हो गया और मैं आगे बढ़ गया हूं. पजेसिव कहलाने से मुझे फर्क नहीं पड़ता.'

ये भी पढ़ें: Anupama फेम एक्टर ने एक्स गर्लफ्रेंड Urfi Javed के आरोपों पर दिया करारा जवाब, कह डाली बड़ी बातें

पारस ने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता कि उर्फी की लाइफ में क्या चल रहा है. मैं पास्ट के बारे में चिंता नहीं करता. मैं आज में जीना पसंद करता हूं. आज हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं. जब मुझे कुछ परेशानी होती है तो मैं उसे मेसेज कर देता हूं. मैं उनसे सुझाव लेता हूं. हम दोनों जीवन में अच्छी जगह पर हैं.'

बता दें कि पारस कलनावत और उर्फी जावेद की मुलाकात साल 2017 में सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी. यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और कुछ ही समय में उर्फी और पारस ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. शुरुआती दिनों में दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट बनाए रखा और फिर बाद में दोनों ने इसे पब्लिक कर दिया था. दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं पाया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement