Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan:1 स्टार Vikram को नहीं पसंद आया Kapil Sharma का मजाक, बोले- तब तुम पैदा भी हुए थे?

Ponniyin Selvan:1 की स्टारकास्ट The Kapil Sharma Show पर पहुंची थी. इस दौरान एक्टर Vikram को कपिल शर्मा का एक जोक कतई पसंद नहीं आया.

Latest News
Ponniyin Selvan:1 स्टार Vikram को नहीं पसंद आया Kapil Sharma का मजाक, बोले- तब तुम पैदा भी हुए थे?

Actor Vikram, The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में पहुंचे एक्टर विक्रम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक, इन दिनों एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों का ऐलान किया जा रहा है. वहीं, इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन:1' (Ponniyin Selvan:1) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है. वहीं, इस फिल्म की टीम फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई है. हाल ही में इसके प्रमोशन के लिए साउथ सुपरस्टार विक्रम (Vikram), शोभिता धुलिपाला और तृषा कृष्णनन के साथ कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे थे. इस शो के दौरान उन्हें कपिल शर्मा का एक जोक कतई पसंद नहीं आया और उन्होंने कॉमेडियन के उल्टा जवाब दे डाला.

Vikram को नहीं पसंद आया Kapil Sharma का ये जोक

कॉमेडियन कपिल शर्मा के के शो 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल, अभिनेता विक्रम से पूछते दिखाई दे रहे थे कि 'क्या आपने कभी सोचा था कि आपको कभी कपिल शर्मा शो में जाने का मौका मिलेगा?'. ये सुनते ही ना में सिर हिलाते हुए विक्रम के चेहरे के हाव-भाव बदल गए और उन्होंने इस जोक पर कपिल को उल्टा ही ट्रोल कर डाला.

ये भी पढ़ें- विवादों में फंसी Ponniyin Selvan, मणिरत्नम और विक्रम को मिला लीगल नोटिस 

वीडियो में विक्रम कहते दिख रहे हैं कि 'मैंने कभी सोचा था बल्कि जब मैं 8वीं क्लास में था 1976 के करीब... उस वक्त आप पैदा भी नहीं हुए थे... क्या मैंने सही कहा?... उसी वक्त मेरे भाग्य में लिख दिया गया था कि मुझे कपिल शर्मा शो में आना ही होगा'. विक्रम की ये बात सुनकर आस-पास के सभी लोग हंस पड़े और खुद कपिल झेंप गए.

ये भी पढ़ें- Actor Vikram की दहाड़ को नहीं रोक पाया सीने का दर्द, Ponniyin Selvan की डबिंग के दौरान दिखाया दम

बता दें कि विक्रम, तृषा, शोभिता धुलिपाला और ऐश्वर्या राय जैसे मशहूर सितारों से सजी फिल्म 'पोन्नियन सेलवन: 1' इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस पीरियड ड्रामा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें एक से बढ़कर एक धमाकेदार सीन देखने को मिल रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement