Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey और Anjali Arora को साथ देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- राम मिलाए जोड़ी..MMS...

Poonam Pandey और Anjali Arora हाल ही में Sangram Singh और Payal  के रिसेप्शन में नजर आईं. दोनों साथ में बातें करते और फोटो क्लिक कराते हुए नजर आईं पर लॉक अप की दोनों कंटेस्टेंट को लोगों ने ट्रोल कर दिया. लोगों ने उन्हें MMS क्वीन तक डाला है. 

Latest News
Poonam Pandey और Anjali Arora को साथ देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- राम मिलाए जोड़ी..MMS...

Poonam Pandey-Anjali Arora पूनम पांडे अंजलि अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ‘लॉक अप’ शो (Lock Upp) फेम पायल रोहतगी ने जुलाई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी की थी. शादी के बाद कपल ने दिल्ली और अहमदाबाद में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी. अब पायल और संग्राम ने हाल ही मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की. इसी बीच सबका ध्यान अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) पर गया. दोनों को साथ में बात करते और फोटो क्लिक कराता देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया.  

रिएलिटी शो लॉक अप में पायल रोहतगी, पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा साथ नजर आए थे. पायल के रिसेप्शन में पूनम और अंजलि को साथ देख उनके फैंस काफी खुश हुए पर सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को जमकर ट्रोल भी कर दिया. दरअसल दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अंजिल पूनम को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद अंजलि अरोड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. दोनों को लोग MMS क्वीन कह रहे हैं तो कोई उनके लिए राम मिलाए जोड़ी वाला मुहावरा लिख रहा है.

ये भी पढ़ें: MMS कांड पर पहली बार Anjali Arora ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए कहा- 'इज्जत के साथ...'

बता दें कि कुछ दिनों पहले अंजलि अरोड़ा का एक कथित एमएमएस वीडियो (Anjali Arora Leaked MMS) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने सफाई भी दी है पर वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं पूनम पांडे के भी पहले कई बोल्ड वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसके चलते दोनों को साथ दिखने पर लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: टॉपलेस होने का वादा करके Poonam Pandey ने जीते ताबड़तोड़ वोट, फैंस को बना दिया बेवकूफ?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement