Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 के बाद अब Lock Upp 2 में जलवा दिखाएंगे Puneet Superstar, लाइव आकर बोले 'Kangana Ranaut से करूंगा शादी'

मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर Puneet Superstar इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट बंद होने के बाद पुनीत ने लाइव आकर खुलासा किया कि वो Lock Upp सीजन 2 में नजर आएंगे.

Bigg Boss OTT 2 के बाद अब Lock Upp 2 में जलवा दिखाएंगे Puneet Superstar, लाइव आकर बोले 'Kangana Ranaut से करूंगा शादी'

Puneet Kumar aka Puneet Superstar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) और लॉर्ड पुनीत (Lord Puneet) के नाम से मशहूर पुनीत शर्मा बीते दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में नजर आए थे. हालांकि वो 24 घंटे के अंदर ही घर से बाहर कर दिए गए थे. इसके बाद पुनीत और उनके चाहने वालों ने शो के मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. वहीं हाल ही में पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है जिससे उन्हें झटका लगा है. इसके बाद एक ऐप पर लाइव आकर पुनीत ने भड़ास निकाली है और कहा है कि वो लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp 2) में नजर आएंगे. 

बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रकाश कुमार उर्फ पुनीत सुपरस्टार कंगना रनौत के होस्ट किए गए शो लॉक अप 2 में हिस्सा लेंगे. इस बारे में खुद पुनीत ने बताया है. अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने के बाद पुनीत एलोएलो ऐप पर लाइव आए. यहीं उन्होंने घोषणा करते हुए बताया कि वो लॉक अप के अगले सीजन में नजर आएंगे. 

प्रकाश ने कहा कि मेकर्स ने उनसे अभी इस बारे में ज्यादा ना रिवील करने के लिए कहा है. इस लाइव में एक होस्ट के साथ बातचीत करते हुए, प्रकाश ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में दावा किया कि वो होस्ट कंगना रनौत को प्रपोज करेंगे और उनके बच्चे होंगे.

ये भी पढ़ें: Puneet Superstar पहुंचे Shah Rukh Khan के घर, मन्नत की नेम प्लेट पर मारा कपड़ा, देखें वीडियो

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में पुनीत सुपरस्टार ने एक ही दिन में खूब लाइमलाइट बटोरी थी. 24 घंटे में ही शो से निकलने के बाद वो लगातार चर्चा में थे. हाल ही में, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट हो गया है जिससे उनके फैंस काफी गुस्से में हैं. डिलीट होने से पहले उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 मिलियन फॉलोअर्स थे. पुनीत का कहना है कि इंस्टाग्राम डिसेबल होने के बाद वो उदास महसूस कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें: कौन हैं नाली में लेटकर Reels बनाने वाले 'लॉर्ड पुनीत', Big Boss OTT 2 से क्यों हो गए बाहर?

लॉक अप सीजन 1 में नजर आए थे ये स्टार्स 

लॉक अप के पहले सीजन का प्रीमियर 2022 में हुआ था. इस शो में पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, निशा रावल, मुनव्वर फारुकी, बबीता फोगट, सारा खान समेत सेलेब्स शामिल हुए थे. इस सीजन को स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement