Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant के पति ने गलती से दिखा दिया हनीमून वीडियो, शर्म से लाल हो गया 'ड्रामा क्वीन' का चेहरा

Rakhi Sawant का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Adil मीडिया को कुछ ऐसा दिखा देते हैं जिससे ड्रामा क्वीन शर्मा जाती हैं. आप भी देखें वायरल Video.

Latest News
Rakhi Sawant के पति ने गलती से दिखा दिया हनीमून वीडियो, शर्म से लाल हो गया 'ड्रामा क्वीन' का चेहरा

Rakhi Sawant and Adil Khan : राखी सावंत और आदिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant & Adil Durrani: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय कई वजहों से सुर्खियों में हैं. पहले वो अपनी और आदिल की शादी को लेकर चर्चा में रहीं, फिर उनकी गिरफ्तारी ने लाइमलाइट बटोरी. अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस शर्म से लाल होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में गलती से आदिल अपना और राखी का हनीमून वीडियो दिखा देते हैं. दोनों को पैपाराजी से बात करते हुए देखा जा सकता है. आईए आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है.

दरअसल बीते साल नवंबर महीने में राखी सावंत ने अपना बर्थडे मनाया था. तब उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उनके लिए एक सरप्राइज प्लान किया था. इसी दौरान आदिल ने गर्लफ्रेंड राखी को बेहद कीमती तोहफे के साथ जन्मदिन की बधाई दी थी. आदिल दुर्रानी ने राखी को गोल्ड का मोबाइल फोन गिफ्ट किया था जिसकी काफी चर्चा थी. इसके बाद दोनों ने पैपराजी से बातचीत की.

राखी ने इस दौरान आदिल से पैपराजी को सोने का फोन दिखाने को बोला. आदिल ने फोन पर एक वीडियो दिखाया जिसमें उनका बेड नजर आ रहा है जो काफी सजा हुआ था. जैसे ही राखी को पता चलता है कि फोन की आदिल ने बेड दिखा दिया है, वो तुरंत शर्मा जाती हैं. इस दौरान राखी कहती हैं, 'हनीमून वाला बेड दिख रहा है. तुम क्या दिखा रहे हो.'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने हिरासत के बाद तोड़ी चुप्पी, पहले इंटरव्यू में बोलीं 'मेरा BP Low है'

अपनी गलती सुधारते हुए आदिल गिफ्ट दिखा देते हैं. तब भी राखी कहती हैं, 'ध्यान से कहीं कुछ और ना दिख जाए.' तब भी पैपराजी ने उनसे शादी के लिए पूछा था. राखी ने कहा था शादी भी हो जाएगी एक दिन. हालांकि तब किसी को क्या मालूम था कि राखी पिछले साल जुलाई में ही शादी कर चुकी हैं जिसका खुलासा कुछ दिन पहले राखी ने किया था. 

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant-Adil Durrani: प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज को लेकर आपस में भिड़े राखी-आदिल, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा?

Rakhi Adil की शादी रही चर्चा में 

राखी सावंत ने आखिरकार खुद से 17 साल छोटे मुस्लिम बिजनेसमैन अदिल दुर्रानी के साथ शादी करने के महीनों बाद इसका खुलासा कर दिया है. राखी ने आदिल के साथ निकाह करने के लिए अपना नाम बदल फातिमा दुर्रानी कर लिया है. इसके बाद आदिल ने पहले को इसके अफवाह बताया था पर बाद में शादी को स्वीकार कर लिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement