Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने पति Adil Durrani को बताया सेटिंगबाज, बोलीं 'मैं शांत बैठने वालों में से नहीं हूं'

Rakhi Sawant ने फिर से अपने पति पर हमला बोला है. एक्ट्रेस ने अपने पति को सेटिंगबाज कहा और कहा कि वो उनसे रूडली बात कर रहा है.

Rakhi Sawant ने पति Adil Durrani को बताया सेटिंगबाज, बोलीं 'मैं शांत बैठने वालों में से नहीं हूं'

Rakhi Sawant Adil Durrani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वो अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर चर्चा में हैं. राखी ने अपने पति पर धोखाधड़ी और बेवफाई का आरोप लगाया था जिसके बाद आदिल पुलिस हिरासत में हैं. वहीं राखी भी आए दिन मीडिया के समाने आकर अपने पति का काला चिट्ठा खोल रही हैं. इसी बीच उन्होंने मीडिया के सामने फिर से आदिल को खरी खोटी सुनाई है और उन्हें बड़ा वाला सेटिंगबाज बताया है. हालांकि राखी ने ये भी कहा है कि वो भी शांत बैठने वालों में से नहीं हैं.   

राखी सावंत फिर एक बार मीडिया और पैपाराजी से मुखातिब हुईं. उन्होंने इस दौरान फिर से अपने पति आदिल को खूब खरी खोटी सुनाई. एक्ट्रेस ने एक वीडियो में कहा कि आदिल खुद को बहुत बड़ सेटिंगबाज समझते हैं पर वो भी राखी सावंत हैं शांत नहीं बैठेंगी.  

राखी ने कहा 'जितनी सेटिंग करनी हो कर लो, राखी सावंत का केस है. मैं भी मीडिया के सामने सारा चट्ठा खोल दूंगी. शांत बैठने वालों में से नहीं हूं मैं भी.'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant के पति Adil Durrani अब रेप केस में फंसे, इंटीमेट Photo लीक करने की दी थी धमकी  

इसके अलावा एक और वीडियो में जब मीडिया ने राखी से पूछा कि क्या उनकी आदिल से मुलाकात हुई को एक्ट्रेस ने कहा 'वो बहुत रूड और खराब तरीके से बात कर रहे हैं. जा कर मिली हूं मैं. मैंने पूछा 1 करोड़ 60 लाख आपने कहां रखे हैं तो वो बोलता है कि मैं पुलिस को जवाब दूं या तुम्हें दूं.'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने पति के बाद सास ससुर पर बोला हमला, सुनाया 'झूठी शादी' और 'झूठे मौलाना' का किस्सा

Rakhi ने आदिल पर लगाया उन्हें प्रेग्नेंट करने का आरोप 

राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया. एक्ट्रेस ने जेल में बंद अपने पति पर इल्जाम लगाया कि डॉक्टर के मना करने के बावजूद आदिल ने उनके साथ संबंध बनाया, जिसका नतीजा ये हुआ कि राखी प्रेग्नेंट हो गई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement