Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant की मां का हुआ निधन, पति Adil Durrani ने किया कन्फर्म

Rakhi Sawant की मां का निधन हो गया है. इस खबर की पुष्टि अभिनेत्री के पति Adil Durrani ने की है.

Rakhi Sawant की मां का हुआ निधन, पति Adil Durrani ने किया कन्फर्म

Rakhi Sawant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मां का निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार थीं और उनका इलाज चल रहा था. एक्ट्रेस की मां  जया भेड़ा (Rakhi Sawant Jaya Bheda Passes Away) ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझ रही थीं. इस खबर की पुष्टि राखी के पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने की है.

राखी सावंत की मां जया भेड़ा कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ रही थीं. कुछ समय पहले उन्हें जुहू के सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था. शनिवार शाम उन्होंने अंतिम सांस ली. एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को खबर की पुष्टि की और कहा, "मां अब नहीं रही". एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेल के कारण हुआ क्योंकि उनका कैंसर गुर्दे और फेफड़ों में फैल गया था.

8 जनवरी को बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आने के बाद राखी सावंत को पता चला कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर के कारण भर्ती कराया गया था. 

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant: पैपराजी पर भड़कीं राखी सावंत, फफक कर रोते हुए बोलीं 'मेरी कब्र में भी आओगे क्या?' 

राखी सावंत की मां जया भेड़ा काफी समय से बीमार थीं. राखी ने भावुक वीडियो शेयर कर मां की हालत के बारे में बताया था. राखी सावंत ने बताया है कि उनकी मां को कैंसर (Cancer) के साथ-साथ ब्रेन ट्यूमर (Brain Tumor) भी हो गया है. वीडियो में राखी ने बताया था कि डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी मां के शरीर में कैंसर फैल चुका है.

ये भी पढ़ें: सौतेली मां के बारे में बात करते हुए रोने लगीं राखी सावंत, जानें- क्यों इस पर हंस पड़े लोग?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement