Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने कर ली बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से शादी, वायरल हुईं वेडिंग Photos

Rakhi Sawant ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदिल से दूसरी शादी कर ली है. टीवी एक्ट्रेस की कोर्ट मैरिज की तस्वीरों ने सोशल मीडिया तहलका मचा दिया है.

Latest News
Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने कर ली बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से शादी, वायरल हुईं वेडिंग Photos
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) संग दूसरी शादी रचा ली है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में राखी को कोर्ट मैरिज के कागजों पर साइन करते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में टीवी एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के गले में शादी की माला भी दिखाई दे रही है.

बता दें कि राखी और आदिल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी वॉकल हैं और अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं. अब लंबे समय तक डेटिंग के बाद कपल ने कोर्ट मैरिज कर एक-दूसरे को अपना हमसफर बना लिया है. हालांकि, दोनों में से अभी किसी ने भी इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. वायरल फोटोज को देखने के बाद ही कपल की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं. 

यहां भी पढ़ें- Rakhi Sawant की मां को कैंसर के बाद हुआ ब्रेन ट्यूमर, वीडियो में फूट-फूटकर रोई सबके हंसाने वाली

यहां देखें Rakhi Sawant- Adil Durrani की शादी की तस्वीरें-

Rakhi Sawant

अपने खास दिन पर एक्ट्रेस ने प्रिंटेड शरारा सूट पहना है. सिर पर दुपट्टा ओढ़े राखी सावंत बड़ी ही सादगी के साथ मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करती नजर आ रही हैं. दूसरी ओर ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम पहने आदिल भी अपनी पार्टनर के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि आदिल से पहले राखी ने बिजनेसमैन रितेश के साथ शादी की थी. एक्ट्रेस ने उस समय लंबे समय तक रितेश संग अपनी शादी की खबर को छिपाकर रखा था. इसके बाद दोनों के रिश्ते के टूटने की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. रितेश के साथ तलाक के बाद एक्ट्रेस की लाइफ में आदिल ने दस्तक दी और अब दोनों का रिश्ता जग जाहिर है.    

यह भी पढ़ें- Bold Photoshoot के दौरान Oops Moment का शिकार हुईं Rakhi Sawant, बॉयफ्रेंड आदिल ने इस तरह किया कवर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement