Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से सेलेब्स में दिखी उत्साह, Jackie Shroff के बाद TV के इस एक्टर ने भी मंदिर में लगाया पोछा, वीडियो वायरल

22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है जिसको लेकर सेलेब्स में भी काफी उत्साह है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर Shalin Bhanot मंदिर में पोछा लगाते हुए नजर आए.

Latest News
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से सेलेब्स में दिखी उत्सा��ह, Jackie Shroff के बाद TV के इस एक्टर ने भी मंदिर में लगाया पोछा, वीडियो वायरल

Shalin Bhanot शालीन भनोट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा (ram mandir pran pratishtha ceremony) होने जा रहा है जिसका इंतजार लोग पलके बिछाए कर रहे हैं. इस भव्य समारोह में हजारों लोग शामिल होने वाले हैं जिसमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं. वहीं राम सेलेब्स भी इन दिनों इसको लेकर काफी उत्साहित हैं. हाल ही में दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों को धोते हुए देखा गया था. वहीं अब टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने भी कुछ ऐसा ही किया है. 

टीवी एक्टर शालीन भनोट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने परिवार के साथ मुंबई के एक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया और फिर मंदिर की सफाई में लग गए. उन्होंने पहले पोछा लगाया और फिर मंदिर के कोने कोने की सफाई की. एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक्टर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'राम जी आ रहे हैं, जय श्री राम.'

ये भी पढ़ें: राम मंदिर में पोछा लगाते दिखे फिल्मी सेलेब्स? जानें क्या है इन 4 वायरल फोटोज का सच

इससे पहले सोशल मीडिया पर जैकी श्रॉफ का भी एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्हें मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते देखा गया. यहां तक कि एक्टर को कचरा इकट्ठा करते और मंदिर परिसर को धोते हुए देखा गया. उनके साथ बेटी ने भी दिया. फैंस को उनका ये क्लिप काफी पसंद आया. 

ये भी पढ़ें: राम मंदिर में प्रभास ने दान किए 50 करोड़? 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा होंगे ये सितारे

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कई बड़े सेलेब्स शामिल होंगे. इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई बडे़ नाम शामिल हैं. अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट,अनुपम खेर जैसे बड़े सितारे शिरकत करेंगे. वहीं साउथ इंडस्ट्री से चिरंजीवी, रजनीकांत और प्रभाष इस समारोह में शामिल होने जा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement