Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramayan की सीता ने बदल लिया रूप, Dipika Chikhlia का बोल्ड वीडियो देखकर चौंक गए लोग

Ramayan में माता सीता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस Dipika Chikhlia अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

Latest News
Ramayan की सीता ने बदल लिया रूप, Dipika Chikhlia का बोल्ड वीडियो देखकर चौंक गए लोग

Dipika Chikhlia: दीपिका चिखलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर धार्मिक शो 'रामायण' (Ramayan) एक दौर में सबसे लोकप्रिय धारावाहिक रह चुका है. वहीं, शो से जुड़े एक्टर्स आज भी चर्चाओं में बने रहते हैं. रामानंद सागर की इस 'रामायण' में भगवान राम का किरदार एक्टर अरुण गोविल ने निभाया था और माता सीता (Sita) के रोल में एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) नजर आई थीं. दोनों से ही दर्शक इतना प्यार करते थे कि कई बार एक्टर्स को ही भगवान मानकर उनके पैर छू लिया करते थे. वहीं, अब माता सीता का रोल निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia Transformation) ने अपना रूप बदल लिया है और वो बोल्ड हो गई हैं.

दरअसल, दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड और ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत में दीपिका, अपने हाथों में हील्स वाली सैंडल लिए हुए दिखाई देती हैं और वो इसे हाथों के सहारे फर्श पर चला रही होती हैं. वहीं, अचानक से ट्रांस्फॉर्मेशन फिल्टर के जरिए ये सैंडल उनके पैरे में दिखाई देती है और इस रील में दीपिका का लुक पूरी तरह बदल जाता है.

ये भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस और ड्रिंक्स की वजह से ट्रोल हुई थीं 'Ramayan की सीता', अब दिया यह जवाब  

वीडियो में दीपिका, शाइनी ग्रीन का वेस्टर्न आउटफिट पहने दिख रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ अपने लंबे बालों को खुला रखा हुआ है. दीपिका इस वीडियो में ऐसे लुक में दिख रही हैं, जिसमें उन्हें पहले नहीं देखा गया है. यही बात फैंस को हैरान कर रही है. कई लोगों ने तो दीपिका से इस ट्रांस्फॉर्मेशन की वजह पूछ डाली है. लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस किसी ग्लैमरस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Adipurush के Ravan पर अब 'सीता मैया' ने कह दी शॉकिंग बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन. जहां एक तरफ कई लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं तो कईयों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- आपको यह सब शोभा नहीं देता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement