Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैसी रही Ram-Sita और Laxman की दिवाली? मिस ना करें उनके ये Diwali स्पेशल पोस्ट

Diwali Celebration के दौरान Ramayan के Ram, Sita, Laxman ने भी अपने फैंस को तस्वीरों और वीडियोज के जरिए विशेज भेजी हैं.

Latest News
कैसी रही Ram-Sita और Laxman की दिवाली? मिस ना करें उनके ये Diwali स्पेशल पोस्ट

Ramayan Stars Diwali Celebration: रामायण स्टार्स दिवाली सेलीब्रेशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में 24 अक्टूबर को धूम-धाम से दिवाली सेलीब्रेट (Diwali Celebration) की गई. सभी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हैप्पी दिवाली (Happy Diwali) की फोटोज शेयर की हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के कई सेलेब्स के भी दिवाली पोस्ट खूब वायरल हुई हैं. वहीं, इस बीच रामायण के राम (Ram), सीता (Sita) और लक्ष्मण (Laxman) की फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. हम बात कर रहे हैं रामानंद सागर की रामायण के लीड एक्टर्स अरुण गोविल (Arun Govil), दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) और सुनील लहरी (Sunil Lahri) की. तीनों ने अपने-अपने सेलीब्रेशन की फोटोज साझा की हैं.

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पूजा की थाली लिए अपने फैंस को दिवाली विशेज दे रहे हैं. वो वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि 'हैप्पी दिवाली... आप सभी को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं'. इस वीडियो में अरुण गोविल ने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है और उनकी पत्नी ने पिंक रंग की साड़ी पहनी हुई है. यहां देखें अरुण गोविल ने कैसे सेलीब्रेट की दिवाली-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

ये भी पढ़ें- 'सीता' का मॉडर्न लुक फैंस को नहीं आया रास, बोल्ड फोटो पर हुईं ट्रोल

वहीं, रामायण में माता सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी दिवाली पर अपने फैंस को विश किया है. उन्होंने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो गोल्डन रंग की साड़ी पहने फोटोशूट करती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Dussehra: Adipurush के Ravan पर अब 'सीता मैया' ने कह दी शॉकिंग बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

इसके अलावा लक्ष्मण का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीत चुके अभिनेता सुनील लहरी ने भी दिवाली पर अपने फैंस को खास मैसेज दिया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा- 'दीपावली की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई. महालक्ष्मी से मेरी यही प्रार्थना है कि आप सभी को सुखी रखे, स्वास्थ रखे'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement