Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty के सपोर्ट में उतरे Prince Narula, बोले 'लोगों का सामना करने के लिए हिम्मत चाहिए'

Rhea Chakraborty अपने कमबैक के लिए तैयार हैं. वो MTV के फेमस शो Roadies 19 में गैंग लीडर के रूप में नजर आएंगी. इसी बीच शो के एक और गैंग लीडर Prince Narula ने एक्ट्रेस का सपोर्ट कर उनकी तारीफ की है.

Rhea Chakraborty के सपोर्ट में उतरे Prince Narula, बोले 'लोगों का सामना करने के लिए हिम्मत चाहिए'

Rhea Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का जिम्मेदार उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ठहराया गया था. एक्टर के घरवालों ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस को इस कारण आज तक नेटिजन्स के गुस्सा का सामना करना पड़ रहा है. वो इस वजह से पर्दे से भी दूर थीं पर अब वो करीब 3 साल बाद एमटीवी के फेमस शो रोडीज 19 (MTVRoadies19) में बतौर गैंग लीडर नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें फिर ट्रोल किया गया. इसी बीच प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने उनका सपोर्ट किया है.

रोडीज के इस नए सीजन में रिया चक्रवर्ती के अलावा प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और सोनू सूद नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रिंस नरूला ने रिया को सपोर्ट किया है. उन्होंने कहा कि ये शो उनके लिए एकदम सही जगह थी क्योंकि कई युवा लोग शो देखते हैं. दरअसल रिया चक्रवर्ती की शो में एंट्री से कई लोग खफा हैं और लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया पर एक्ट्रेस को कई फैंस ने सपोर्ट भी किया है.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत के 3 साल बाद Rhea Chakraborty का कमबैक, MTV Roadies में बनीं गैंग लीडर

प्रिंस ने डीएनए से कहा, 'हर किसी की इसके प्रति अलग धारणा है, लेकिन मंच पर वापस आने और लोगों का सामना करने के लिए हिम्मत की जरूरत है. हमारी ऑडियंस समझदार हैं और वो जिसका सपोर्ट करना चाहते हैं, करेंगे. अगर वो मुझसे ज्यादा रिया को पसंद करेंगे तो वो उसके लिए शो देखेंगे. अगर वे मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो वे मेरी उपस्थिति को अनदेखा कर देंगे. इसलिए, मैं चाहता हूं कि वो शो में अपना 100% दें. उनके लिए इस शो से बेहतर मंच नहीं हो सकता है.'

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty के कमबैक पर भड़कीं Sushant Singh Rajput की बहन, बोलीं 'तुम क्यों डरोगी'

बता दें कि प्रिंस नरूला साल 2015 में रोडीज एक्स 2 जीत चुके हैं. उसी साल उन्होंने स्प्लिट्सविला 8 और बिग बॉस 9 भी जीता. 2019 में उन्होंने अपनी पत्नी युविका चौधरी के साथ नच बलिए 9 जीता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement