Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Roadies 19 के सेट पर फिर भिड़े प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी, हुआ कुछ ऐसा कि देखकर कंटेस्टेंट हो गए शॉक्ड

एमटीवी रोडीज(Roadies 19) के सीजन 19 का हाल ही में एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें गौतम गुलाटी(Gautam Gulati) और प्रिंस नरूला(Prince Narula) लड़ते हुए दिख रहे हैं.

Latest News
Roadies 19 के सेट पर फिर भिड़े प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी, हुआ कुछ ऐसा कि देखकर कंटेस्टेंट हो गए शॉक्ड

Gautam Gulati Prince Narula

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एमटीवी रोडीज(Roadies 19) का सीजन 19 शो लगातार चर्चा में बना रहता है. वहीं, इस शो में हर बार की तरह तीन जज हैं. इस बार गौतम गुलाटी(Gautam Gulati), प्रिंस नरूला(Prince Narula) और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty)  गैंग लीडर हैं. वहीं शो में सोनू सूद होस्ट के तौर पर नजर आए है. हाल ही में शो के गैंग लीडर एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आए हैं. इस दौरान तीनों जज लड़ रहे हैं, जिसका वीडियो सामने आया है.

दरअसल, हाल ही में एमटीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस दौरान वीडियो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि तीनों गैंग लीडर एक लाइन में खड़े हैं और सोनू सूद से शिकायत करते हैं. इस दौरान सबसे पहले रिया चक्रवर्ती सोनू से कहती हैं तो सर बेसिकली ना सारे बूलीज करने वाले डरपोक होते हैं. प्रिंस ने एक इंस्टा स्टोरी डाली जहां उसने मुझे और गौतम को फट्टू बुलाया है. 

प्रिंस ने निकाली गौतम पर भड़ास

इसके बाद प्रिंस कहते हैं, तुम्हें देख कर ही मुझे गुस्सा आता है, मैं कोई सांप खाकर नहीं आता हूं. मेरा पास पुरा राइट है कुछ भी लिखने का. इस पर रिया कहती हैं कोई भी डिसरिस्पेक्टफूल नहीं होना चाहता और मैं तो बिल्कुल नहीं होना चाहती. इसके बाद गौतम कहते हैं कि तू जो प्रमोट कर रहा है, तू नफरत को प्रमोट कर रहा है. इस पर प्रिंस कहते हैं कि तुम पीछे करते हो मैं सामने करता हूं. इसके बाद दोनों एक दूसरे से भिड़ जाते हैं और गौतम प्रिंस के पास जाते हैं कि तेरी पोजीशन पीछे है पीछे रहे. इस पर प्रिंस और भड़क जाते हैं कि इस बार हाथ मत लगाना. प्रिंस लगातार गुस्से में गौतम को कहते हैं कि हाथ लगा मैं बताता हूं तुझे. वहीं सोनू सूद बीच बचाव करते हुए नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें- MTV Roadies 19 में Sidhu Moose Wala को दिया गया शानदार ट्रिब्यूट, वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

गौतम गुलाटी ने प्रिंस को दिया जबरदस्त जवाब

वहीं, गौतम गुस्से में प्रिंस से कहते हैं कि मुंह क्यों कांप रहा है तेरा. उसके बाद वो वापस से कहते हैं कि अगर शेर चुपचाप बैठा है तो इसका मतलब ये नहीं है कि कुत्ते राज करेंगे. वहीं, आखिर में दोनों फिर एक दूसरे के आमने सामने खड़े हो जाते हैं. वहीं, वहां पर खड़े शो के कंटेस्टेंट काफी हैरान नजर आ रहे थे, जिस दौरान तीनों लीडर्स आपस में लड़ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- 18 साल बाद MTV Roadies छोड़ेंगे रणविजय, अब Sonu Sood लेंगे उनकी जगह!

बीते एपिसोड में ये कंटेस्टेंट हुए बाहर

बता दें कि बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट अभिरूप और जोगिंदर शो से बाहर हो गए थे. जिससे लोग काफी हैरान रह गए थे. वहीं, ये वायरल प्रोमो देख आने वाले एपिसोड का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों लीडर्स के बीच घमासान लड़ाई होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement