Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rubina Dilaik Pregnancy की खबरों पर पति अभिनव ने तोड़ी चुप्पी, बताई बेबी बंप वाली वायरल फोटो की सच्चाई

Rubina Dilaik Pregnancy की अफवाहों पर एक्ट्रेस के पति Abhinav Shukla ने रिएक्शन बताया है. उन्होंने बेबी बंप वाली फोटो पर भी बात की है.

Latest News
Rubina Dilaik Pregnancy की खबरों पर पति अभिनव ने तोड़ी चुप्पी, बताई बेबी बंप वाली वायरल फोटो की सच्चाई

Abhinav Shukla On Rubina Dilaik Pregnancy: रुबीना की प्रेग्नेंसी पर बोले अभिनव शुक्ला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक फोटोशूट को देखने के बाद कई लोग उनकी प्रेग्नेंसी (Rubina Dilaik Pregnancy) पर सवाल करने लगे. इस फोटोशूट के वीडियो में कुछ लोगों को एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ गया. इन अफवाहों पर रुबीना ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया था लेकिन अब उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने पत्नी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सच्चाई बताई है.

दरअसल, बीते दिनों रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो एक फ्लोई ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही थीं और कैमरे के सामने पोज दे रही थीं. इस दौरान कई लोगों को एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ गया और रुबीना की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी लेकिन अब उनके पति अभिवन ने सच्चाई बता दी है.

ये भी पढ़ें- क्या Rubina Dilaik हैं प्रेग्नेंट? 'छोटी बहू' का वीडियो देख फैंस ने पूछ डाले सवाल

अभिनव ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने इस बारे में ज्यादा नहीं पढ़ा है क्योंकि वो ट्रैवस में बिजी थे. अभिनव ने कहा कि 'मैं ये नहीं जानता कि क्या हुआ है और इस बारे में क्यों बात करने लगे हैं. उसने एक फोटो डाली और लोगों ने कमेंट किया. मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है. लोगों को अटकलें लगाने दीजिए'. बता दें कि रुबीना और अभिनव ने 2018 में शादी की थी और उनके रिश्ते में मुश्किल दौर आया था जिसके बारे में दोनों ने बिग बॉस में बात की थी लेकिन अब दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Himachal Flood ने बरपाया कहर, रुबीना दिलैक को परिवार की हुई टेंशन, बताया पेरेंट्स का हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement