Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rubina Dilaik ने पहनी ढीली ड्रेस, लुक देख प्रेग्नेंसी को लेकर होने लगी बातें, फैंस हुए एक्साइटेड

टीवी की 'छोटी बहू' Rubina Dilaik के हजारों चाहने वाले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मैक्सी ड्रेस पहनकर स्पॉट हुईं तो उन्हें देख लोगों ने प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ डाले हैं.

Rubina Dilaik ने पहनी ढीली ड्रेस, लुक देख प्रेग्नेंसी को लेकर होने लगी बातें, फैंस हुए एक्साइटेड

Rubina Dilaik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने बेबाक अंदाज और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव रहती ही हैं और आए दिन अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही एक्ट्रेस का एक वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने ढीली मैक्सी ड्रेस पहनी है. उन्हें देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट (Rubina Dilaik pregnant) हैं.

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रुबीना दिलैक ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी नजर आईं. इस दौरान उन्होंने पपराजी को जमकर पोज दिए. जहां एक तरफ उनकी ड्रेस की लोगों ने जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने पूछ डाला कि क्या प्रेग्नेंट हैं. फैंस को एक्ट्रेस थोड़ी अलग नजर आ रही थीं इसी कारण लोग ऐसे कमेंट कर रहे हैं. आप भी देखें वीडियो. 

ये भी पढ़ें: Himachal Flood ने बरपाया कहर, Rubina Dilaik को परिवार की हुई टेंशन, बोलीं 'नहीं हो पाई घंटो तक बात पर...'

हालांकि इस मामले में एक्ट्रेस ने तो कुछ नहीं कहा है पर फैंस को इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि रुबीना आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं. वो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं. 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. लोग उनके फैशन को लेकर भी उन्हें काफी पसंद करते हैं.

ss 

ये भी पढ़ें: फैन ने एडिट करके Photo में बिगाड़ा Rubina Dilaik का चेहरा, एक्ट्रेस ने जमकर लताड़ा

रुबीना का हर लुक फैंस को काफी पसंद आता है. वो इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और फैंस के साथ लगातार कनेक्टेड रहती हैं. वो फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और अब लोग उन्हें पर्दे पर और ज्यादा देखने के लिए बेताब हैं. 

रुबीना दिलैक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अभिनव शुक्ला से  21 जून 2018  को शादी की. ऐसे में शादी के इतने साल बाद फैंस को उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही बेबी प्लान कर सकती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement